फारूक अब्दुल्ला का पीएम मोदी पर तंज, बोले-दूसरे धर्मों को भी तवज्जो देना चाहिए

जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने सोमवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा है. साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें दूसरे धर्मों को भी तवज्जो देना चाहिए.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, फारूक अब्दुल्ला ने श्री काशी विश्वनाथ धाम के उद्घाटन पर कहा कि वो धर्म की सेवा कर रहे हैं ये अच्छी बात है. लेकिन उन्हें दूसरे धर्मों को भी तवज्जो देना चाहिए. क्योंकि वो सिर्फ एक धर्म के प्रधानमंत्री नहीं है पूरे देश के है और भारत में बहुत सारे धर्म है.

बता दें कि इसके अलावा फारूक अब्दुल्ला ने यह भी कहा कि मैं राजनाथ सिंह से सहमत हूं कि भारत का विभाजन एक ऐतिहासिक भूल थी. इसका खामियाजा भारतीय मुसलमानों को भुगतना पड़ रहा है. भारत-पाक लड़ाई धार्मिक तनाव को बढ़ाती है. इसे टाला जा सकता था अगर यह केवल एक राष्ट्र होता.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वाराणसी में काशी विश्वनाथ कॉरिडोर को लोगों को समर्पित करने जा रहे हैं. पीएम मोदी अपने दो दिवसीय दौरे के लिए वारणसी पहुंच गए हैं.

पीएम मोदी का विशेष विमान वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर सुबह लगभग 10:15 बजे पहुंचा. पीएम का स्वागत यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल ने गर्मजोशी के साथ किया.


मुख्य समाचार

देहरादन: सीएम धामी ने दिए निर्देश, ‘दिवाली से पहले सड़कें हो गड्ढा मुक्त

देहरादन| सीएम पुष्कर सिंह धामी ने सड़क गड्ढा मुक्त...

महाकुंभ 2025: महाकुंभ में उर्दू शब्दों का प्रयोग बंद, ‘शाही स्नान’ नहीं होगा

अगले वर्ष होने वाला महाकुंभ का इंतजार हर कोई...

Topics

More

    गुजरात में फर्जी कोर्ट का भंडाफोड़! नकली जज गिरफ्तार

    गुजरात के गांधीनगर में एक व्यक्ति ने खुद को...

    Related Articles