केरल चुनाव में ‘मेट्रो मैन’ ई श्रीधरन को सीएम पद का चेहरा बनाएगी भाजपा

केरल विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपने सीएम पद की उम्मीदवार के नाम पर मुहर लगा दी है. पार्टी केरल चुनाव में ‘मेट्रो मैन’ ई श्रीधरन को सीएम पद का चेहरा बनाएगी.

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष के सुरेंद्रन ने गुरुवार को इसकी पुष्टि की. भाजपा की तरफ से श्रीधरन को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाए जाने की चर्चा कई दिनों से चल रही थी जिसकी आज आधिकारिक रूप से पुष्टि हो गई.

88 साल के श्रीधरन पिछले सप्ताह भाजपा में शामिल हुए. राज्य की यात्रा पर निकले प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुरेंद्रन ने पार्टी के इस फैसले की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि भाजपा आने वाले दिनों में अन्य उम्मीदवारों की सूची भी जारी करेगी. दो सप्ताह पहले श्रीधरन ने भाजपा में शामिल होने के अपने फैसले के बारे में जानकारी दी. इस मौके पर उन्होंने चुनाव लड़ने के संकेत दिए.

गुरुवार को श्रीधरन ने बताया कि वह किस सीट से चुनाव लड़ेंगे, अभी इसके बारे में उन्होंने फैसला नहीं किया है. उन्होंने कहा, ‘मैं किसी भी सीट से चुनाव लड़ने के लिए तैयार हूं. मेरा जीतना तय है.

मुझे पूरा भरोसा है कि चुनाव में भाजपा की जीत होगी. मैं ऐसी किसी सीट से चुनाव लड़ना पसंद करूंगा जो मलाप्पुरम के पोन्नानी से दूर न हो. आजकल मैं यही रहता हूं.’ दिल्ली मेट्रो के निर्माण में प्रमुख भूमिका निभाने वाले श्रीधरन ने कोच्चि मेट्रो परियोजना में भी उल्लेखनीय योगदान दिया है.

कोच्चि में उन्होंने कहा कि वह परंपरागत तरीके से घर-घर जाकर चुनाव प्रचार नहीं करेंगे. उन्होंने कहा, ‘मैं वोट मांगने घर और दुकानों पर नहीं जाऊंगा बल्कि मतदाताओं तक मेरा संदेश पहुंचेगा.’

केरल में विधानसभा की 140 सीटों के लिए एक चरण छह अप्रैल को मतदान होगा जबकि नतीजे 2 मई को आएंगे. राज्य में मुख्य मुकाबला लेफ्ट और कांग्रेस के बीच है. भाजपा को राज्य में इस बार सफलता मिलने की उम्मीद है.


मुख्य समाचार

Women T20 WC Final: न्यूजीलैंड ने दक्षिण अफ्रीका को हराकर पहली बार जीता खिताब

दुबई|… एमिलिया केर और रोजमेरी मैयर की शानदार गेंदबाजी...

जम्मू-कश्मीर: गांदरबल में आतंकी हमला, एक डॉक्टर सहित छह लोगों की मौत

रविवार को मध्य कश्मीर के गांदरबल जिले के गुंड...

Topics

More

    Women T20 WC Final: न्यूजीलैंड ने दक्षिण अफ्रीका को हराकर पहली बार जीता खिताब

    दुबई|… एमिलिया केर और रोजमेरी मैयर की शानदार गेंदबाजी...

    रोहिणी ब्लास्ट के बाद दिल्ली में हाई अलर्ट, पढ़ें 10 बड़े अपडेट

    दिवाली से पहले देश की राजधानी दिल्ली में हुए...

    Ind Vs Nz: न्यूजीलैंड ने 8 विकेट से जीता बेंगलुरु टेस्ट, सीरीज में ली 1-0 की लीड

    न्यूजीलैंड ने भारत को बारिश से प्रभावित रहे बेंगलुरु...

    Related Articles