ताजा हलचल

सिद्धू के ‘ईंट से ईंट’ वाले बयान पर मनीष तिवारी का हमला, कहा- वो क़त्ल भी करते हैं तो चर्चा नहीं होती

0
फोटो साभार -अमर उजाला

पंजाब कांग्रेस में जारी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के ईंट से ईंट वाले बयान को लेकर पार्टी नेता मनीष तिवारी ने ही उन पर हमला बोला है.

मनीष तिवारी ने सिद्धू का वीडियो ट्वीट करते हुए अकबर इलाहाबादी का शेर कोट कर कहा, ‘हम आह भी भरते हैं तो हो जाते हैं बदनाम, वो क़त्ल भी करते हैं तो चर्चा नहीं होती.’

इससे पहले सिद्धू ने पार्टी नेतृत्व से कहा था कि उन्हें फैसले लेने की आजादी दी जाए, नहीं तो वह मुंहतोड़ जवाब देंगे. सिद्धू ने धमकी भरे अंदाज में फैसले लेने की छूट देने की मांग करते हुए कहा यदि उन्हें फैसले लेने की आजादी नहीं दी गई तो वह ईंट से ईंट बजा देंगे. सिद्धू के बयान के बारे में पूछे जाने पर कांग्रेस महासचिव और पंजाब प्रभारी हरीश रावत ने कहा कि अगर राज्य इकाई के प्रमुख फैसले नहीं करेंगे तो कौन करेगा.

इस बीच पंजाब कांग्रेस के अंदरुनी कलह से जु़ड़ी एक और बड़ी खबर सामने आ रही है. पंजाब कांग्रेस के प्रभारी और पार्टी महासचिव हरीश रावत आज राहुल गांधी से मुलाकात करने वाले हैं.

ये मुलाकात अब से कुछ ही देर में होनी है. हरीश रावत पार्टी नेता को कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच चल रहे पावर शो से अवगत कराएंगे.

इसस पहले हरीश रावत ने कल सोनिया गांधी से भी मुलाकात कर पंजाब कांग्रेस की अंदरूनी कलह की जानकारी दी थी. इससे पहले कल हरीश रावत ने कहा था कि सभी पक्ष हाईकमान का आदेश मानेंगे.


NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version