ऋचा चड्ढा को सपोर्ट करना ब्यूटी ब्रांड मामाअर्थ को पड़ा भारी, बॉयकॉट के बाद कंपनी ने मांगी माफी

भारतीय सेना पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की टिप्पणी के समर्थन में उतरा ब्यूटी प्रोडक्ट कंपनी मामाअर्थ (Mamaearth) अब लोगों के निशाने पर आ गया है. ट्विटर पर हैशटैग #BoycottMamaEarth ट्रेंड कर रहा है. लोग इस ब्यूटी ब्रांड को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. ऋचा चड्ढा को सपोर्ट करना कंपनी को भारी पड़ गया. बढ़ते विरोध को देखते हुए कंपनी ने माफी मांग ली है.

कंपनी की तरफ से एक माफीनामा भी पोस्ट किया गया है. मामाअर्थ की तरफ से किए ट्वीट में कहा गया है कि ट्विटर पर किसी के भावना को आहत करने वाली टिप्पणी से कंपनी आहत है और माफी मांगती है.

कंपनी के सीईओ गजल अलघ ने भी राष्ट्रीय ध्वज के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए साफ किया है कि गलवान को लेकर टिप्पणी एक टीम के सदस्य द्वारा की गई थी और अनजाने में बहुत से लोगों को चोट पहुंचाई. अलघ ने कहा कि हम भारतीय सेना के खिलाफ किसी भी विचार का समर्थन नहीं करते हैं.

गलवान पर ट्वीट के बाद ऋचा चड्ढा की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के बयान पर ऋचा ने ट्वीट किया था, ‘गलवान हाय बोल रहा है’. इसके बाद से विवाद गहरा गया था और हर तरफ से ऋचा घिर गई थीं. अब इस मामले में ताजा खबर यह है कि सुप्रीम कोर्ट के वकील विनीत जिंदल ने दिल्ली पुलिस से की शिकायत की है. उन्होंने ऋचा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है.

उधर, मामले को बढ़ते देख ​ऋचा ने अपने कमेंट को डिलीट करने के साथ सेना के जवानों से माफी भी मांग ली है. ऋचा ने ट्वीट के जरिए कहा है कि उनका इरादा किसी को भी अपमानित करने का नहीं था.

उनका यह भी कहना था कि उन्हें नहीं पता था कि उनके तीन शब्दों को इस तरह से घसीटकर विवाद खड़ा कर दिया जाएगा. ऋचा ने अपने फौजियों से माफी मांगी और कहा कि वे जानती हैं कि यह मुद्दा संवेदशील है और वे सेना का पूरा सम्मान करती हैं.





मुख्य समाचार

Ind Vs Bang 1 Test: टीम इंडिया ने कसा शिकंजा, बांग्लादेश के गिरे 9 विकेट

चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में भारतीय क्रिकेट टीम ने...

सुप्रीम कोर्ट का यूट्यूब चैनल हैक, चलने लगी अमेरिकी कंपनी की वीडियोज

सुप्रीम कोर्ट का यूट्यूब चैनल हैक हो गया है....
https://www.uttaranchaltoday.com/wp-content/uploads/2024/09/DIPR-SIDE-300x250-20-09-2024.jpg

Topics

More

    Ind Vs Bang 1 Test: टीम इंडिया ने कसा शिकंजा, बांग्लादेश के गिरे 9 विकेट

    चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में भारतीय क्रिकेट टीम ने...

    उत्तराखंड के चार गांवों को मिलेगा सर्वश्रेष्ठ पर्यटन ग्राम पुरस्कार

    देहरादून| सीएम पुष्कर सिंह धामी की उत्तराखंड को पर्यटन...

    Related Articles