अंबाला : राफेल हवाईअड्डे को उड़ाने की धमकी भरा पत्र मिला



चंडीगढ़| हरियाणा के अंबाला में अधिकारियों को भारतीय वायुसेना स्टेशन को उड़ाने का एक धमकी भरा पत्र मिला है. यहीं पर पांच राफेल विमानों की पहली खेप प्राप्त की गई थी. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह पत्र शुक्रवार को मिला था, जिसके बाद अधिकारियों ने नजदीकी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई.

धमकी भरा पत्र मिलने के बाद अंबाला पुलिस और खूफिया एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं. धमकी भरा पत्र लिखने वाली का नाम मोनिका बताया जा रहा है, और ये पत्र हिंदी में लिखा है. पुलिस की माने तो ये किसी की शरारत भी हो सकती है, लेकिन फिर भी पत्र के तार पाकिस्तान से जोड़ कर देखे जा रहे हैं. पुलिस और खूफिया एंजेसी मामले की गहराई से जांच में जुट गई है.अंबाला के एयरफोर्स स्‍टेशन में खड़े पांचों राफेल अपनी क्षमता पहले ही साबित कर चुके हैं.

टेस्‍ट रेंज में पांचों ने सफलतापूर्वक अपने हथियार फायर किए हैं. जिसके बाद अब इंडक्‍शन प्रोग्राम की तैयारी है. इस कार्यक्रम में भारतीय वायुसेना के भव्‍य समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बुलाने की तैयारी है. इसके अलावा फ्रांस के रक्षा मंत्री फ्लोरेंस पार्ले भी पीएम के साथ मौजूद रह सकते हैं. लेकिन उससे पहले धमकी भरा पत्र मिलने के बाद मामला सुरक्षा के मद्देनजर गंभीर हो गया है.बता दें कि पिछले महीने की 29 जुलाई को ही अंबाला एयरफोर्स स्टेशन पर फ्रांस से राफेल के 5 लड़ाकू विमान आए हैं और अब एयरफोर्स को उड़ाने के पत्र ने पुलिस की नींदे उड़ा दी हैं.

मुख्य समाचार

राशिफल 24-09-2024: आज हनुमान जी करेंगे इन राशियों का कल्याण

1. मेष-:आज आपको अपने काम में सफलता मिलेगी. आर्थिक...

Topics

More

    राशिफल 24-09-2024: आज हनुमान जी करेंगे इन राशियों का कल्याण

    1. मेष-:आज आपको अपने काम में सफलता मिलेगी. आर्थिक...

    झारखंड विधान सभा चुनाव को लेकर आई बड़ी खबर, जल्द होगा तारीखों का ऐलान

    झारखंड में होने वाला आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर...

    Related Articles