पुडुचेरी की उपराज्यपाल पद से अचानक हटाए जाने के बाद किरण बेदी के मन में क्या है! वीडियो संदेश के जरिए बताया

किरण बेदी अब पुडुचेरी की एलजी नहीं हैं उन्हें हटा दिया गया है, इसके साथ ही नारायणसामी के लिए खतरा बढ़ गया है क्योंकि कांग्रेस के चार विधायकों ने इस्तीफा दे दिया है उसके बाद नारायणसामी सरकार पर खतरा बढ़ गया है. यहां पर हम पुड्डुचेरी विधानसभा की तस्वीर के साथ साथ किरण बेदी ने अपने मन की बात कही.

किरण बेदी ने अपने ट्वीट के साथ वीडियो पोस्‍ट किया है जिसमें वह अपना संदेश पढ़कर सुना रही हैं. किरण बेदी ने ल‍िखा कि पुड्डुचेरी के उप राज्‍यपाल के रूप में मेरी यात्रा में शामिल पुदुचेरी की जनता और सरकारी अफसरों को धन्‍यवाद.

‘पुदुचेरी के उप राज्‍यपाल के रूप में जीवन में एक बार मिलने वाला अनुभव मुहैया कराने के लिए भारत सरकार का धन्‍यवाद. मैं उन लोगों को भी धन्‍यवाद देती हूं जिन्‍होंने मेरे साथ काम किया.

संतोष भाव के साथ मैं कह सकती हूं कि ‘टीम राजनिवास’ ने जनता के व्‍यापक हितों को ध्‍यान में रखकर पूरी मेहनत से काम किया.’ किरण बेदी ने आगे कहा, पुड्डुचेरी का उज्‍जवल भविष्‍य यहां की जनता के हाथों में है. समृद्ध पुड्डुचेरी के लिए मेरी शुभकामनाएं.’

किरण बेदी को जिस दिन उनके पद से हटाया गया उसके महज साढ़े तीन महीने बाद अपना पांच साल का कार्यकाल पूरा करतीं. लेकिन उससे पहले उन्हें हटा दिया गया. आखिर सवाल यह है कि उन्हें हटाये जाने के पीछे की वजह क्या है. दरअसल सीएम नारायाण सामी और उनके बीच संबंध कभी मधुर नहीं हैं.

दोनों लोगों के बीच संबंधों में इतनी कड़वाहट आ गई कि नारायणसामी खुद दिल्ली आकर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिलकर उन्हें हटाने की मांग की थी.

मुख्य समाचार

रोहिणी ब्लास्ट के बाद दिल्ली में हाई अलर्ट, पढ़ें 10 बड़े अपडेट

दिवाली से पहले देश की राजधानी दिल्ली में हुए...

Topics

More

    रोहिणी ब्लास्ट के बाद दिल्ली में हाई अलर्ट, पढ़ें 10 बड़े अपडेट

    दिवाली से पहले देश की राजधानी दिल्ली में हुए...

    Ind Vs Nz: न्यूजीलैंड ने 8 विकेट से जीता बेंगलुरु टेस्ट, सीरीज में ली 1-0 की लीड

    न्यूजीलैंड ने भारत को बारिश से प्रभावित रहे बेंगलुरु...

    Related Articles