कुमाऊं: आचार संहिता के बीच आईजी ने पुलिस विभाग में किया बड़ा फेरबदल, 12 इंस्पेक्टर के किए तबादले

कुमाऊं रेंज के आईजी अजय रौतेला ने आचार संहिता के बीच 12 इंस्पेक्टर्स के ट्रांसफर कर दिए हैं. आईजी ने ट्रांसफर आदेश में लिखा कि जोन में ऐसे दरोगाओं का ट्रांसफर किया गया है, जो लंबे समय से या तो कठिन पहाड़ी जिलों में ही तैनात थे या फिर सुविधा संपन्न नैनीताल और ऊधम सिंह नगर जिले में हैं. हालांकि इन सब इंस्पेक्टर्स को 17 अप्रैल तक थोड़ी राहत है. क्योंकि सल्ट में होने वाले विधानसभा उपचुनाव के चलते आचार संहिता लागू है.

जिन इंस्पेक्टर्स के ट्रांसफर हुए है उनमें है चंपावत में तैनात इंस्पेक्टर नारायण सिंह और धर्मवीर सोलंकी का ट्रांसफर नैनीताल, चंपावत में ही तैनात इंस्पेक्टर धीरेंद्र कुमार का ऊधम सिंह नगर, ऊधम सिंह नगर में तैनात इंस्पेक्टर संजय पांडे का पिथौरागढ़, नरेश चौहान का अल्मोड़ा, चंद्र मोहन का बागेश्वर, नैनीताल जिले में तैनात इंस्पेक्टर योगेश उपाध्याय का अल्मोड़ा, सुधीर कुमार का चंपावत, अबुल कलाम का चंपावत, पिथौरागढ़ में तैनात इंस्पेक्टर रमेश तनवार का ऊधम सिंह नगर, बागेश्वर में तैनात इंस्पेक्टर डीआर वर्मा का बागेश्वर से नैनीताल और अल्मोड़ा में तैनात इंस्पेक्टर हरेंद्र चौधरी का अल्मोड़ा ट्रांसफर कर दिया गया है.

इंस्पेक्टर्स के ट्रांसफर के बाद अब सब इंस्पेक्टर्स के ट्रांसफर को लेकर भी हलचल तेज है. कई ऐसे सब इंस्पेक्टर्स हैं जो एक जिले या मंडल में रहने का टाइम पीरियड पूरा कर चुके हैं. ऐसे में इनके भी आने वाले दिनों में ट्रांसफर हो सकते हैं. ऐसे में सब इंस्पेक्टर्स के बीच हलचल तेज है. हालांकि कुंभ तक सब इंस्पेक्टर्स के ट्रांसफ टल सकते हैं.

मुख्य समाचार

राशिफल 27-10-2024: आज रविवार को इन राशियों पर रहेगी सूर्यदेव की विशेष कृपा

मेष (Aries): मेष राशि वालों को आज नई परियोजनाओं...

बाबा सिद्दीकी की सीट से लॉरेंस बिश्नोई को चुनाव लड़ाने की तैयारी! ख़रीदा गया चुनाव पत्र

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2024 से पहले उत्तर भारतीय विकास...

Ind Vs Nz: न्यूजीलैंड ने रचा इतिहास, भारत में पहली बार जीती टेस्ट सीरीज

न्यूजीलैंड की टीम ने पहली बार भारत में टेस्ट...

Topics

More

    Related Articles