राशिफल 04-06-2022: आज का दिन कुछ राशि वालों के लिए शुभ तो कुछ राशि वालों के लिए सामान्य रहेगा, पढ़े मेष से मीन तक का हाल

मेष- पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. कारोबार में सुधार होगा. आय में वृद्धि होगी. परिश्रम अधिक रहेगा. शैक्षिक कार्यों में ध्यान दें. व्यवधान आ सकते हैं.

वृष- मन अशान्त हो सकता है. नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन के योग बन रहे हैं. अफसरों का सहयोग मिलेगा. सेहत का ध्यान रखें.

मिथुन- वाणी में मधुरता रहेगी. आत्मसंयत रहें. आत्मविश्वास में कमी रहेगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

कर्क- मन प्रसन्न रहेगा. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा. तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे. खर्च अधिक रहेंगे.

सिंह- परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाना हो सकता है. खर्चों में वृद्धि होगी. माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. भागदौड़ अधिक रहेगी.

कन्या- आत्मविश्वास से लवरेज रहेंगे. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है. आय में वृद्धि होगी. स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा.

तुला- अति उत्साही होने से बचें. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा, परन्तु कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें. वाणी में सौम्यता रहेगी.

वृश्चिक- संयत रहें. क्रोध के अतिरेक से बचें. कारोबार में सुधार होगा. किसी मित्र का सहयोग भी मिल सकता है. लाभ के अवसर मिलेंगे. घर में भौतिक सुखों की वृद्धि होगी.

धनु- शैक्षिक कार्यों में सफल रहेंगे. कला या संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है. सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं.

मकर- मन प्रसन्न रहेगा. धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा. आय में वृद्धि होगी.

कुंभ- संयत रहें. व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें. नौकरी में कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है. धन की प्राप्ति होगी. रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा.

मीन- मानसिक शान्ति रहेगी. लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है. भागदौड़ अधिक हो सकती है.




मुख्य समाचार

घर बैठे पायें बिजली बिल से जुड़ी समस्त जानकारी सिर्फ एक कॉल पर

घर बैठे पायें बिजली बिल से जुड़ी समस्त जानकारी-1912...

पुलिस स्मृति दिवस के अवसर पर सीएम धामी ने की ये चार घोषणाएं

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने पुलिस लाइन, देहरादून में...

Topics

More

    घर बैठे पायें बिजली बिल से जुड़ी समस्त जानकारी सिर्फ एक कॉल पर

    घर बैठे पायें बिजली बिल से जुड़ी समस्त जानकारी-1912...

    पुलिस स्मृति दिवस के अवसर पर सीएम धामी ने की ये चार घोषणाएं

    सीएम पुष्कर सिंह धामी ने पुलिस लाइन, देहरादून में...

    केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से झटका, पीएम मोदी डिग्री मामले में समन रद्द करने से इंकार

    दिल्‍ली के पूर्व मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट...

    Related Articles