राशिफल 20-08-2022: आज शनि देव की कृपा से चमकेगी इन राशियों की किस्मत

मेष- धैर्यशीलता में वृद्धि होगी. फिर भी आत्मसंयत रहें. कारोबार में सुधार होगा. किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है. लाभ के अवसर मिलेंगे. सेहत का ध्यान रखें.

वृष- मन प्रसन्न रहेगा. परिवार में सुख-शान्ति रहेगी. शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है. आय में वृद्धि होगी.

मिथुन- स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. चिकित्सीय खर्च बढ़ सकते हैं. संचित धन में कमी आ सकती है. कारोबार में परिश्रम अधिक रहेगा. आय में कमी हो सकती है.

कर्क- मानसिक शान्ति रहेगी. बातचीत में संयत रहें. किसी राजनेता से भेंट हो सकती है. पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. परिवार का साथ मिलेगा. आय में वृद्धि होगी.

सिंह- आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. आत्मसंयत भी रहें. नौकरी में बदलाव की सम्भावना बन रही है. कार्यक्षेत्र में सुधार हो सकता है. आय में वृद्धि होगी.

कन्या- मन अशान्त रहेगा. पठन-पाठन में रुचि रहेगी. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. नौकरी में कार्यक्षेत्र में वृद्धि हो सकती है, परन्तु कुछ व्यवधान भी आ सकते हैं.

तुला- बातचीत में सन्तुलित रहें. किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. आय में वृद्धि होगी. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. परिश्रम अधिक रहेगा.

वृश्चिक- आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा. तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे. स्थान परिवर्तन की सम्भावना भी बन रही है.

धनु- क्रोध की अधिकता से परेशान हो सकते हैं. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं. कार्यक्षेत्र में वृद्धि होगी. मित्रों से भेंट होगी.

मकर- धैर्यशीलता में वृद्धि होगी. आलस्य अधिक हो सकता है. माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है. आय में वृद्धि के योग बन रहे हैं.

कुंभ- मानसिक शान्ति के लिए प्रयास करें. कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं. मीठे खानपान में रुचि बढ़ सकती है.आय के नए स्रोत विकसित होंगे.

मीन- रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं. कार्यभार में वृद्धि होगी. भागदौड़ अधिक रहेगी. कारोबार में सुधार होगा.

मुख्य समाचार

छत्तीसगढ़ में नक्सली हमला, आईईडी ब्लास्ट में आईटीबीपी के दो जवान शहीद

नक्सल प्रभावित राज्य छत्तीसगढ़ में एक बार फिर से...

Ind Vs Nz: बेंगलुरु टेस्ट रोमांचक मोड़ पर, न्यूजीलैंड को अंतिम दिन बनाने होंगे 107 रन

भारत-न्यूजीलैंड सीरीज का पहला मैच बेंगलुरु में खेला जा...

उत्तराखंड स्थापना दिवस विशेष: 24 साल के सफर में आधी आबादी ने भरी ऊंची उड़ान

देहरादून| पृथक उत्तराखण्ड राज्य के गठन में महिलाओं की...

Topics

More

    Ind Vs Nz: बेंगलुरु टेस्ट रोमांचक मोड़ पर, न्यूजीलैंड को अंतिम दिन बनाने होंगे 107 रन

    भारत-न्यूजीलैंड सीरीज का पहला मैच बेंगलुरु में खेला जा...

    उत्तराखंड स्थापना दिवस विशेष: 24 साल के सफर में आधी आबादी ने भरी ऊंची उड़ान

    देहरादून| पृथक उत्तराखण्ड राज्य के गठन में महिलाओं की...

    तत्काल प्रभाव से हटाएं गए झारखंड के डीजीपी, ईसीआई ने दिए निर्देश

    भारत के चुनाव आयोग (ईसीआई) ने कार्यवाहक पुलिस महानिदेशक...

    हरिद्वार: धामी सरकार का बुलडोजर एक्शन, अवैध मजार धवस्त

    उत्तराखंड में एक बार फिर धामी सरकार का जोरदार...

    Related Articles