राशिफल 09-10-2022: आज कर्क राशि को नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे, जानिए अन्य का हाल

मेष- क्रोध एवं बातचीत में संयत रहें. मन परेशान हो सकता है. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं. माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. खर्च अधिक रहेंगे.

वृष- मानसिक शान्ति तो रहेगी, परन्तु धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें. परिवार का साथ मिलेगा. बौद्धिक कार्यों में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. धन का लाभ मिलेगा.

मिथुन- आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. माता के स्वास्थ्य में सुधार होगा. कारोबार में तरक्की के योग हैं. परिश्रम भी अधिक रहेगा,परन्तु स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

कर्क- संयत रहें. नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे. आय में वृद्धि होगी. मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा. मन प्रसन्न रहेगा. खर्च भी बढ़ेंगे.

सिंह- मन अशान्त रहेगा, परन्तु वाणी का प्रभाव बढ़ेगा. रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे. भवन सुख में वृद्धि हो सकती है. किसी मित्र का सहयोग मिलेगा. धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी.

कन्या- आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे, परन्तु धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा.

तुला– आय में कमी एवं खर्च की स्थिति हो सकती है. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है. अचानक धन प्राप्ति‍ के योग बन रहे हैं.

वृश्चिक- मानसिक शान्ति रहेगी. आत्मविश्वास भी भरपूर रहेगा. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. कार्यक्षेत्र में वृद्धि होगी. किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है.

धनु- संयत रहें. व्यर्थ के झगड़े एवं विवादों से बचें. नौकरी के लिए परीक्षा एवं साक्षात्कारादि कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है. सेहत का ध्यान रखें.

मकर- आत्मविश्वास बहुत रहेगा, परन्तु मन में नकारात्मकता के प्रभाव से बचें. लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है. मान-सम्मान की प्राप्ति हो सकती है.

कुंभ- वाणी में मधुरता रहेगी. कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं. किसी बुजुर्ग से धन की प्राप्ति हो सकती है. परिवार के साथ यात्रा पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है.

मीन- मन में शान्ति एवं प्रसन्नता रहेगी. आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. कारोबार के विस्तार के अवसर मिल सकते हैं. यात्रा लाभप्रद रहेगी.

मुख्य समाचार

सीएम धामी ने दीपावली पर्व पर प्रदेशवासियों को दी 130 नई बसों की सौगात

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि रविवार उत्तराखंड...

लखनऊ में कई बड़े होटलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी

यूपी की राजधानी लखनऊ में कई बड़े होटलों को...

मुंबई के बांद्रा रेलवे स्टेशन पर मची भगदड़, 9 घायल, दो की स्थिति गंभीर

रविवार सुबह मुंबई के बांद्रा रेलवे स्टेशन में भगदड़...

राशिफल 27-10-2024: आज रविवार को इन राशियों पर रहेगी सूर्यदेव की विशेष कृपा

मेष (Aries): मेष राशि वालों को आज नई परियोजनाओं...

Topics

More

    लखनऊ में कई बड़े होटलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी

    यूपी की राजधानी लखनऊ में कई बड़े होटलों को...

    मुंबई के बांद्रा रेलवे स्टेशन पर मची भगदड़, 9 घायल, दो की स्थिति गंभीर

    रविवार सुबह मुंबई के बांद्रा रेलवे स्टेशन में भगदड़...

    Related Articles