राशिफल 03-03-2021: आज इस राशि को होगा अचानक धन लाभ, जानें अपना भी हाल

मेष-: कार्यस्थल पर सहकर्मियों से मनमुटाव होगा. आकस्मिक धन लाभ संभव. नए संबंधो में नजदीकी बढेगी किसी का बेसब्री से इन्तजार होगा. यात्रा हो सकती है.

वृषभ-: बड़ो की राय आप को सफलता के रास्ते दिखाएगी. परीक्षा परिणाम अनुकूल रहेंगे. अपने कॅरियर में बदलाव के प्रयास करने का समय है.

मिथुन-: पारिवारिक समारोह में जाने के योग है. मौज मस्ती में समय बीतेगा. संतान की पढ़ाई को ले कर चिन्तित रहेंगे.

कर्क-: आप की मनमर्जी से नुकसान हो सकता है. मेहनत करें, भाग्य बदल जाएगा. समय रहते कार्य पूरा करें. आकस्मिक यात्रा हो सकती है.

सिंह-: अपने जीवन साथी को समझने की कोशिश करें. अपनी वाणी में सुधार लाएं. जीवन खुद-ब-खुद सुधर जाएगा. नए व्यापारिक सौदे होंगे.

कन्या-: संतान के कार्यों में व्यय वृद्धि होगी. पारिवारिक चिंता और तनाव रहेंगे. अस्वस्थता व आलस्य रहेंगे. आपके विचारों में बदलाव के चलते आप कभी एक मत नहीं रहते हैं.

तुला-: परिणय चर्चाओं में सफलता मिलने के योग हैं. कारोबार में बड़े निवेश से अभी बचें. संतान के पक्ष में कोई बड़ा फैसला लेना होगा.

वृश्चिक-: विलासिता के सामानों पर भारी खर्च की उम्मीद है. नए संबंधो से लाभ मिलेगा. तेल तिलहन आनाज और वस्त्रो के व्यवसाई लाभान्वित होगे. समय अच्छा है.

धनु-: अचानक धन लाभ होगा. वाहन मशीनरी का प्रयोग सावधानी से करें. कार्य की अधिकता से व्यस्त रहेंगे. प्रेम प्रसंग में सफलता मिल सकती हैं.

मकर-: मानसिक तनाव आज शांत होगा. कई दिनों से जो कार्य रुके हुए थे, वे आज आसानी से हो जाएंगे.

कुम्भ-: आप की कार्य कुशलता से लोग प्रभावित होंगे. विदेश जाने के योग बनते बनते टल सकते हैं. कॅरियर में स्थिरता नहीं मिलने से तनाव में रहेंगे.

मीन-: अतिथियों का आगमन होगा. भूमि में निवेश से लाभ होगा. अपनी बात को अधिकारी वर्ग को समझाने में सफल होंगे. योग्यता अनुसार सफलता नहीं मिलेगी

मुख्य समाचार

देहरादन: सीएम धामी ने दिए निर्देश, ‘दिवाली से पहले सड़कें हो गड्ढा मुक्त

देहरादन| सीएम पुष्कर सिंह धामी ने सड़क गड्ढा मुक्त...

महाकुंभ 2025: महाकुंभ में उर्दू शब्दों का प्रयोग बंद, ‘शाही स्नान’ नहीं होगा

अगले वर्ष होने वाला महाकुंभ का इंतजार हर कोई...

Topics

More

    गुजरात में फर्जी कोर्ट का भंडाफोड़! नकली जज गिरफ्तार

    गुजरात के गांधीनगर में एक व्यक्ति ने खुद को...

    Related Articles