टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री को हुआ कोरोना, आइसोलेशन में रखे गए बॉलिंग और फील्डिंग कोच

लंदन|… टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच लंदन केनिंग्टन ओवल मैदान पर चौथा टेस्ट खेला जा रहा है. रविवार को चौथे दिन का खेल शुरू होने से भारतीय टीम के लिए बुरी खबर सामने आई. दरअसल, हेड कोच रवि शास्त्री को कोरोना हो गया है.

बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने शास्त्री के अलावा बॉलिंग कोच बी अरुण, फील्डिंग कोच आर श्रीधर, फिजियोथेरेपिस्ट नितिन पटेल को आइसोलेशन में रखा है. इनका आरटी-पीसीआर टेस्ट हुआ है और सभी टीम होटल में रहेंगे. इन्हें टीम इंडिया के साथ तब तक यात्रा करने की इजाजत नहीं होगी जब तक मेडिकल टीम पुष्टि नहीं करती.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने एक बयान में कहा, ‘ शनिवार शाम शास्त्री का लेटरल फ्लो टेस्ट पॉजिटिव आया, जिसके बाद एहतियात के तौर पर शास्त्री समेत सपोर्ट स्टाफ के सदस्यों अरुण, श्रीधर और नितिन को आइसोलेट कर दिया गया.

वहीं, टीम इंडिया के बाकी सदस्यों के दो लेटरल फ्लो टेस्ट किए गए, जिसमें सभी निगेटिव निकले हैं. एक टेस्ट पिछली रात और एक आज सुबह किया गया. निगेटिव रिपोर्ट आने पर ही खिलाड़ियों को चौथे टेस्ट के चौथे दिन मैदान पर उतरने की मंजदूरी दी गई.’

गौरतलब है कि टीम इंडिया ओवल टेस्ट के तीसरे दिन का खेल समाप्त होने पर ठीक स्थिति में थी. टीम इंडिया ने शनिवार को दूसरी पारी में तीन विकेट पर 270 रन बनाए थे. टीम इंडिया ने 171 रन की बढ़त बना ली थी टीम इंडिया की पहली पारी 191 रन पर सिमट गई थी, जिसके जवाब में इंग्लैंड ने 290 जुटाए.

इंग्लैंड को पहली पारी के आधार पर 99 रन की बढ़त मिली थी. गौरतलह है कि टीम इंडिया और इंग्लैंड पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में फिलहाल 1-1 की बराबरी पर हैं. सीरीज का पहला टेस्ट हो गया था जबकि दूसरी मैच टीम इंडिया ने 151 रन से जीता था. वहीं, इंग्लैंड ने तीसरे टेस्ट में टीम इंडिया एक पारी और 76 रन से हराया था.

मुख्य समाचार

राशिफल 22-10-2024: आज इन राशियों का हनुमान जी की कृपा से होगा मंगल

मेष: वित्तीय लाभ की संभावना है, कामकाज में सुधार...

सीएम धामी से फिल्म अभिनेता मोहन बाबू ने की मुलाकात, फिल्म नीति को सराहा

सोमवार को सीएम पुष्कर सिंह धामी से फिल्म अभिनेता...

घर बैठे पायें बिजली बिल से जुड़ी समस्त जानकारी सिर्फ एक कॉल पर

घर बैठे पायें बिजली बिल से जुड़ी समस्त जानकारी-1912...

Topics

More

    राशिफल 22-10-2024: आज इन राशियों का हनुमान जी की कृपा से होगा मंगल

    मेष: वित्तीय लाभ की संभावना है, कामकाज में सुधार...

    घर बैठे पायें बिजली बिल से जुड़ी समस्त जानकारी सिर्फ एक कॉल पर

    घर बैठे पायें बिजली बिल से जुड़ी समस्त जानकारी-1912...

    पुलिस स्मृति दिवस के अवसर पर सीएम धामी ने की ये चार घोषणाएं

    सीएम पुष्कर सिंह धामी ने पुलिस लाइन, देहरादून में...

    Related Articles