पिथौरागढ़: सेराघाट नदी में डूबने से पांच युवकों की मौत, इलाके में मचा कोहराम

पिथौरागढ़| बुधवार को पिथौरागढ़ जिले की गणाई-गंगोली तहसील में एक बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है. सेराघाट नदी में डूबने से एक साथ 5 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. युवकों की मौत के पूरे इलाके में कोहराम मचा हुआ है. हादसा उस दौरान हुआ जब युवक नदी में तैर रहे थे.

बताया जा रहा है कि पांचों युवक बीते रोज दुल्हन बनीं बहन को ससुराल विदा कर लौट रहे थे. इसी दौरान युवकों ने सेराघाट नदी में तैरने का प्लान बनाया लेकिन कुछ देर तैरने के बाद एक-एक कर पांचों युवक डूब गए. मरने वाले युवकों की उम्र 14 से 20 साल के बीच की बताई जा रही है. ये भी बताया जा रहा है कि डूबकर मरने वाले कुछ युवकों को हल्का तैरना आता था लेकिन नदी के बहाव में वे खुद को संभाल नही सके.

घटना की सूचना मिलने के बाद एसडीएम गंगोलीहाट बीएल फोनिया के अलावा बेरीनाग थाने की पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने सभी शवों को नदी से बाहर निकाला. मौके पर ही शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की गई.

जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी भूपेन्द्र महर ने बताया कि युवकों के डूबने की सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम ने नदी में घंटों सर्च ऑपरेशन चलाया जिसमें स्थानीय लोगों ने भी मदद की. काफी खोजबीन करने के बाद नदी में अलग-अलग हिस्सों में युवकों के शव मिले. युवकों के डूबकर मरने की सूचना मिलने पर परिजनों का बुरा हाल है. बीते रोज ही जिस घर में शादी की शहनाइयां गूंजी थीं, वहां आज हर तरफ मातम पसरा है.

मुख्य समाचार

देहरादन: सीएम धामी ने दिए निर्देश, ‘दिवाली से पहले सड़कें हो गड्ढा मुक्त

देहरादन| सीएम पुष्कर सिंह धामी ने सड़क गड्ढा मुक्त...

महाकुंभ 2025: महाकुंभ में उर्दू शब्दों का प्रयोग बंद, ‘शाही स्नान’ नहीं होगा

अगले वर्ष होने वाला महाकुंभ का इंतजार हर कोई...

Topics

More

    गुजरात में फर्जी कोर्ट का भंडाफोड़! नकली जज गिरफ्तार

    गुजरात के गांधीनगर में एक व्यक्ति ने खुद को...

    Related Articles