राखी सावंत और उनके भाई के खिलाफ एफआईआर दर्ज, जानिए पूरा मामला

बुधवार को बॉलीवुड अदाकारा और बिग बॉस 14 की कंटेस्‍टेंट रहीं राखी सावंत और उनके भाई राकेश सावंत के ख‍िलाफ केस दर्ज हुआ था जिसके बाद उनकी मुश्‍किलें बढ़ती नजर आ रही हैं.

राखी सावंत पहले से ही अपनी मां के स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर परेशान हैं, ऐसे में यह केस उनकी तकलीफ बढ़ाने वाला है. उनके खिलाफ पुलिस ने धोखाधड़ी IPC420/120 B/34 की धाराओं में केस रजिस्टर किया है. कोर्ट के आदेश के बाद ही इन धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

शैलेश श्रीवास्तव नाम के एक शख्स से राखी के भाई राकेश ने 6 लाख रुपए लिए थे. यह मामला साल 2017 का है. राखी के भाई ने एक फिल्म बनाने और डांस इंस्टिट्यूट खोलने के नाम पर पैसे लिए थे और कहा था कि खुद राखी सावंत इस प्रोजेक्‍ट का हिस्‍सा होंगी.

साल 2017 में राखी के भाई ने शैलेश से दो किश्‍तों पैसे लिए थे. प्रोजेक्‍ट पर काम ना होने पर राकेश सावंत की तरफ से दिसंबर 2017 में 7 लाख रुपये वापस देने का वादा किया गया था लेकिन ऐसा नहीं हुआ. पैसों की लेनदेन और धोखाधड़ी से जुड़े इसी मामले में उनके खिलाफ केस दर्ज हुआ है.

हाल ही में ‘बिग बॉस’ के 14वें सीजन से लौटीं अदाकारा राखी सावंत की मां कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से से लड़ाई लड़ रही हैं. उन्‍होंने अपनी मां के ल‍िए फैंस से दुआएं मांगी थीं.

राखी सावंत ने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर अपनी मां की तस्‍वीर शेयर की थीं जिसमें वह बिना बालों के नजर आई थीं. राखी ने अपनी मां की तस्वीर शेयर कर अपने चाहने वालों से कहा था कि सब उनकी मां के लिए दुआ करें.

मुख्य समाचार

देहरादन: सीएम धामी ने दिए निर्देश, ‘दिवाली से पहले सड़कें हो गड्ढा मुक्त

देहरादन| सीएम पुष्कर सिंह धामी ने सड़क गड्ढा मुक्त...

महाकुंभ 2025: महाकुंभ में उर्दू शब्दों का प्रयोग बंद, ‘शाही स्नान’ नहीं होगा

अगले वर्ष होने वाला महाकुंभ का इंतजार हर कोई...

Topics

More

    गुजरात में फर्जी कोर्ट का भंडाफोड़! नकली जज गिरफ्तार

    गुजरात के गांधीनगर में एक व्यक्ति ने खुद को...

    Related Articles