सड़क मार्ग से रानीखेत पहुंचे मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का हुआ स्वागत

शनिवार को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत सड़क मार्ग से ही रानीखेत पहुंचे. इस दौरान उनका जगह-जगह स्वागत किया गया. इसके बाद उपराड़ी में त्रिवेंद्र सिंह रावत ने एक जनसभा को भी संबोधित किया.

लोगों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार को आगामी 18 मार्च को 4 साल हो जाएंगे. इस दौरान राज्य सरकार ने जन अपेक्षाओं को पूर्ण करने के लिए अनेक प्रयास किये. सड़क कनेक्टिविटी के क्षेत्र में अनेक कार्य किये गये हैं.

राज्य बनने के बाद 17 साल में सड़कों का जितना निर्माण हुआ, लगभग उतनी सड़कें पिछले 3 साल एवं 10 माह में बनाई गई. राज्य में इस अवधि में 11 हजार कि.मी. से अधिक सड़कों का निर्माण किया गया है. महिलाओं के सिर से घास के बोझ को हटाने के लिए राज्य में मुख्यमंत्री घसियारी योजना शुरू की जा रही है. लोगों के घरों तक घास की गठरी पहुंचाने के लिए योजना बनाई जा रही है. पौने आठ हजार सेंटरों के माध्यम से कम दाम पर घास की गठरी पहुंचाने की व्यवस्था की जायेगी.

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि लोगों की आर्थिकी में सुधार के लिए भी सरकार प्रयासरत है. ग्रामीण आर्थिकी में सुधार के लिए अलग-अलग थीम पर ग्रोथ सेंटर विकसित किये जा रहे हैं, जिसके काफी सकारात्मक परिणाम मिल रहे हैं.

कृषकों को 3 लाख तक का एवं स्वयं सहायता समूहों को 5 लाख रू. तक का ब्याज मुक्त ऋण दिया जा रहा है. मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र के रानीखेत पहुंचने पर कार्यकर्ताओं द्वारा उनका भव्य स्वागत किया गया. मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं से भेंटवार्ता की.

इस मौके पर उनके साथ सांसद अजय टम्टा भी साथ थे.

मुख्य समाचार

राशिफल 23-10-2024: क्या कहते है आपके आज के सितारे, जानिए

मेष: आर्थिक स्थिति मजबूत होगी, परिवार से सुख मिलेगा....

देहरादन: सीएम धामी ने दिए निर्देश, ‘दिवाली से पहले सड़कें हो गड्ढा मुक्त

देहरादन| सीएम पुष्कर सिंह धामी ने सड़क गड्ढा मुक्त...

Topics

More

    राशिफल 23-10-2024: क्या कहते है आपके आज के सितारे, जानिए

    मेष: आर्थिक स्थिति मजबूत होगी, परिवार से सुख मिलेगा....

    गुजरात में फर्जी कोर्ट का भंडाफोड़! नकली जज गिरफ्तार

    गुजरात के गांधीनगर में एक व्यक्ति ने खुद को...

    Related Articles