‘अंधकारमय’ हुआ पाकिस्तान, तो इमरान सरकार के मंत्री ने भारत पर मढ़ा दोष-किसान आंदोलन को बताई वजह

इस्लामाबाद|…. पाकिस्तान में शनिवार रात लोगों को उस समय भीषण संकट का सामना करना पड़ा जब अचानक से पूरे पाकिस्तान में बिजली गुल हो गई. एक तकनीकी खामी के चलते पूरा पाकिस्तान अंधेर में डूब गया और इस्लामाबाद, कराची, लाहौर, पेशावर, मुल्तान और रावलपिंडी जैसे शहर पूरी तरह अंधकारमय नजर आए.

हर बार की तरह एक बार फिर इमरान सरकार के बड़बोले मंत्री शेख रशीद ने कुछ ऐसा कहा है, जिसे सुनने के बाद आपको उनके गैर जिम्मेदाराना बयान पर गुस्सा जरूर आएगा. दरअसल मंत्री शेख रशीद ने पाकिस्तान के ब्लैकआउट के पीछे भारत की साजिश होने की बात कही है.

इमरान सरकार के बड़बोले मंत्री शेख रशीद ने शनिवार रात पाकिस्तान में बिजली चले जाने का ठीकरा भारत पर फोड़ दिया. शेख रशीद ने कहा है कि भारत ने पाकिस्तान की बिजली इसलिए काट दी ताकि वहां हो रहे किसान आंदोलन से दुनिया का ध्यान हटाया जा सके.

ऊर्जा मंत्री उमर अयूब ने एक बयान में कहा कि कुछ तकनीकी खामियों के वजह से यह संकट पैदा हो गया है. ब्लैकआउट का पता तब चला जब सोशल मीडिया पर अचानक से #Blackout ट्रेंड करने लगा. शुरुआत में कहा गया कि केवल कराची, लाहौर, इस्लामाबाद और मुल्तान जैसे प्रमुख शहरी केंद्रों के निवासियों को दिक्कतें हो रही हैं लेकिन बाद में पता चला कि पूरे देश में ही ब्लैकआउट हो गया है.

घंटों बाद, ऊर्जा मंत्री ने ट्वीट कर कहा कि इस्लामाबाद से शुरू होकर, शहरों में चरणों में बिजली आपूर्ति बहाल की जा रही है, लेकिन देश के अधिकांश हिस्से अभी भी संकट से प्रभावित हैं.





मुख्य समाचार

रोहिणी ब्लास्ट के बाद दिल्ली में हाई अलर्ट, पढ़ें 10 बड़े अपडेट

दिवाली से पहले देश की राजधानी दिल्ली में हुए...

Topics

More

    रोहिणी ब्लास्ट के बाद दिल्ली में हाई अलर्ट, पढ़ें 10 बड़े अपडेट

    दिवाली से पहले देश की राजधानी दिल्ली में हुए...

    Ind Vs Nz: न्यूजीलैंड ने 8 विकेट से जीता बेंगलुरु टेस्ट, सीरीज में ली 1-0 की लीड

    न्यूजीलैंड ने भारत को बारिश से प्रभावित रहे बेंगलुरु...

    Related Articles