यूपी: बीजेपी नेता नारायण सिंह और हिस्ट्रीशीटर मनोज सिंह गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

कानपुर| कानपूर पुलिस ने बीजेपी नेता नारायण सिंह भदौरिया को गिरफ्तार कर लिया गया है. भदौरिया पर हिस्ट्रीशीटर मनोज सिंह को पुलिस की गिरफ्त से छुड़ाने का आरोप है. पुलिस ने उसे नोएडा से दबोचा है. वहीं अपराधी मनोज सिंह भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. इस मामले में अबतक पांच की गिरफ्तारी हो चुकी है.

फिलहाल सभी को आगे पूछताछ के लिये कानपुर लाया जा रहा है. बीजेपी ने नारायण सिंह पर कल ही कार्रवाई करते हुये जिला मंत्री के पद से हटा दिया था. बहरहाल इस गिरफ्तरी से पुलिस प्रशासन ने बड़ी राहत की सांस ली है.

आपको बता दें कि, अपराधी मनोज सिंह पर 27 मुकदमे दर्ज हैं. इसके अलावा पुलिस उसे हत्या के प्रयास के एक मामले उसकी तलाश कर रही थी. वहीं, बीजेपी नेता नारायण सिंह ने गुरुवार को एक वीडियो जारी करते हुये अपनी सफाई दी थी कि, वह सादी वर्दी में आई पुलिस को पहचान नहीं पाया था. नारायण सिंह पर कई आपराधिक मामले चल रहे हैं.

गौरतलब है कि, बीजेपी नेता नारायण सिंह ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर अपराधी मनोज सिंह को छुड़ाने के लिये पुलिस टीम पर हमला कर दिया था और मनोज सिंह को वहां से भगा दिया था. इस पूरी घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन की बड़ी किरकिरी हुई थी. मामले में पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुये बीजेपी नेता और मनोज सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. ये कानपुर पुलिस की बड़ा कामयाबी मानी जा रही है.



मुख्य समाचार

Ind Vs Bang Test Series: दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया का ऐलान, इन खिलाडियों को मिला मौका

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने चेन्नई टेस्ट में...

Topics

More

    Ind Vs Bang Test Series: दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया का ऐलान, इन खिलाडियों को मिला मौका

    भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने चेन्नई टेस्ट में...

    राशिफल 22-09-2024: आज सूर्य देव की कृपा से चमकेगा इन राशियों का भाग्य

    मेष-: धनदायक दिन. स्वास्थ्य बहुत अच्छा. प्रेम, संतान की...

    Related Articles