बंगाल चुनाव: बीजेपी उम्मीदवार लॉकेट चटर्जी की गाड़ी पर हमला

कोलकाता| बंगाल में चौथे चरण की वोटिंग के दौरान कूचबिहार और दक्षिण 24 परगना जैसे अलग-अलग हिस्सों से हिंसा हुई है. कहीं बीजेपी कार्यकर्ता मारपीट का शिकार हुए हैं. तो कहीं टीएमसी कार्यकर्ताओं पर हमले हुए हैं.

घरों तक पर हमले हो रहे हैं. हथियारों तक का इस्तेमाल बीच चुनाव में हो रहा है और हिंसा की ऐसी घटनाओं को लेकर बीजेपी और टीएमसी दोनों के ही नेता एक दूसरे पर आरोप मढ़ रहे हैं.

हुगली के चुंचुरा सीट से बीजपी की उम्मीदवार की गाड़ी पर स्थानीय लोगों ने हमला किया है. लॉकेट को हाथ में चोट लगी है. हमले का आरोप टीएमसी समर्थकों पर लगा है.

इस दौरान बंगाल चुनाव कवर कर रहे मीडिया की गाड़ियों पर पथराव किया गया. इस हमले से कई गाड़ियों के शीशे टूट गए. घटना के बाद से चुंचुरा के 66 नंबर बूथ के आसपास टेंशन है.

बूथ नंबर-66 में खुद पर हुए हमले पर बीजेपी नेता लॉकेट चटर्जी ने कहा, ‘गाड़ी को तोड़ा, मुझे मारने की कोशिश की. मैंने इसकी शिकायत चुनाव आयोग से की है.

पुलिस ने कुछ नहीं किया, पुलिस को सब मालूम है.’ वहीं बीजेपी नेता बाबुल सुप्रियो ने टॉलीगंज के ब्रह्मपुर इलाके में एक फर्जी वोटर को पकड़ने का दावा किया है. इसके बाद इलाके में टीएमसी और बिजेपी समर्थकों में झड़प की भी खबर है.

मुख्य समाचार

रोहिणी ब्लास्ट के बाद दिल्ली में हाई अलर्ट, पढ़ें 10 बड़े अपडेट

दिवाली से पहले देश की राजधानी दिल्ली में हुए...

Topics

More

    रोहिणी ब्लास्ट के बाद दिल्ली में हाई अलर्ट, पढ़ें 10 बड़े अपडेट

    दिवाली से पहले देश की राजधानी दिल्ली में हुए...

    Ind Vs Nz: न्यूजीलैंड ने 8 विकेट से जीता बेंगलुरु टेस्ट, सीरीज में ली 1-0 की लीड

    न्यूजीलैंड ने भारत को बारिश से प्रभावित रहे बेंगलुरु...

    Related Articles