पश्चिम बंगाल: भाजपा को लगा बड़ा झटका, श्राबंती चटर्जी ने छोड़ी पार्टी-लगाया ये आरोप

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में हार के बाद भाजपा को लगातार झटके लग रहे हैं. अब लोकप्रिय बंगाली अभिनेत्री श्राबंती चटर्जी ने भाजपा पार्टी से नाता तोड़ने का ऐलान किया है. श्राबंती चटर्जी ने भाजपा पर पश्चिम बंगाल के प्रति भाजपा में गंभीरता और लोगों की कल्याण करने की भावना को नहीं समझने का आरोप लगाया है.

लोकप्रिय बंगाली अभिनेत्री श्राबंती चटर्जी ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं भाजपा से अपने सभी रिश्ते तोड़ रही हूं. वह पार्टी (भाजपा) जिसके लिए मैंने पिछला विधानसभा चुनाव लड़ा था. पहल करने और गंभीरता के साथ बंगाल के हितों को आगे बढ़ाने में कमी की वजह से ऐसा कर रही हूं.

बता दें कि इसी के साथ बंगाली अभिनेत्री श्राबंती चटर्जी भी उन हस्तियों और नेताओं की एक लंबी सूची में शामिल हो गईं है, जिन्होंने या तो भाजपा छोड़ दी है या चुनाव में हार के बाद पार्टी से दूरी बना ली है. भाजपा ने अभिनेत्री श्राबंती चटर्जी को बेहला पश्चिम विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में उतारा था.

लेकिन, टीएमसी के उम्मीदवार हैवीवेट पार्थ चटर्जी ने श्राबंती चटर्जी को 50,884 वोटों से हराया था. गौरतलब है कि बंगाली अभिनेत्री श्राबंती चटर्जी ने पश्चिंम बंगाल विधानसभा चुनाव के पहले केभाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, वरिष्ठ नेता दिलीप घोष समेत कई अन्य की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हो गईं थी.

अब उन्होंने बीजेपी पार्टी को छोड़ दिया है. लेकिन अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि वे किसी पार्टी में शामिल होंगी या नहीं.

मुख्य समाचार

देहरादन: सीएम धामी ने दिए निर्देश, ‘दिवाली से पहले सड़कें हो गड्ढा मुक्त

देहरादन| सीएम पुष्कर सिंह धामी ने सड़क गड्ढा मुक्त...

महाकुंभ 2025: महाकुंभ में उर्दू शब्दों का प्रयोग बंद, ‘शाही स्नान’ नहीं होगा

अगले वर्ष होने वाला महाकुंभ का इंतजार हर कोई...

Topics

More

    गुजरात में फर्जी कोर्ट का भंडाफोड़! नकली जज गिरफ्तार

    गुजरात के गांधीनगर में एक व्यक्ति ने खुद को...

    Related Articles