खेल-खिलाड़ी

IND vs AUS: एडिलेड टेस्ट के लिए टीम इंडिया ने किया एकादश का ऐलान, जानिए किस-किस को मिला मौका

0

एडिलेड|…. टीम इंडिया ने गुरुवार से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज के पहले मैच के लिए अपनी प्लेयिंग इलेवन का ऐलान कर दिया है. विराट कोहली ने अपनी एकादश में अभ्यास मैच में शतक जड़ने वाले रिषभ पंत की जगह रिद्धिमान साहा को टीम में शामिल किया है.

टीम इंडिया के लिए मैच में पारी की शुरुआत मयंक अग्रवाल और पृथ्वी शॉ की जोड़ी करेगी. इसके बाद नंबर तीन पर चेतेश्वर पुजारा और नंबर चार पर विराट कोहली बल्लेबाजी करेंगे. नंबर पांच पर टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे और नंबर छह पर दूसरे अभ्यास मौच में शतक जड़ने वाले हनुमा विहारी मोर्चा संभालेंगे.

विराट कोहली ने रिषभ पंत की जगह रिद्धिमान साहा को विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी सौंपी है. वहीं स्पिन गेंदबाज के रूप में रविचंद्रन अश्निन को शामिल किया है. विराट कोहली ने इशांत की गैरमौजूदगी में उमेश यादव पर भरोसा जताया है. उमेश मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह के साथ तेज गेंदबाजी की जिम्मेदारी संभालेंगे.

टीम इंडिया: मयंक अग्रवाल, पृथ्वी शॉ, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, हनुमा विहारी, रिद्धिमान साहा, रविचंद्रन अश्निन, उमेश यादव, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version