अमेरिका: मिशिगन के एक हाई स्कूल में अंधाधुंध गोलीबारी, तीन की मौत कई छात्र जख्मी

मिशिगन|… अमेरिका के मिशिगन में एक हाईस्कूल में गोलीबारी की घटना में कम से कम तीन छात्रों की मौत हो गई है जबकि कई छात्र घायल भी बताए जा रहे हैं.

अमेरिकी अधिकारियों के मुताबिक पुलिस को मंगलवार दोपहर लगभग 12 बजकर 55 मिनट पर सूचित किया गया कि उत्तर डेट्रोइट के उपनगर ऑक्सफॉर्ड टाउनशिप के ऑक्सफॉर्ड हाई स्कूल में एक बंदूकधारी है. जिसके बाद पुलिस ने स्कूल की घेराबंदी कर दी. आरोपी 15 साल का ही छात्र है जो इसी स्कूल में पढ़ता है.

अधिकारियों के मुताबिक आऱोपी के पास से एक पिस्टल और कुछ खाली कारतूस बरामद हुए हैं. अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि आरोपी ने गोलीबारी क्यों की. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

पुलिस के मुताबिक हमलावर एक ही व्यकित था. आरोपी को पुलिस ने अपनी कस्टडी में लिया है और लगातार उससे पूछताछ की जा रही है और गोलीबारी के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

इस बीच गोलीबारी की इस घटना पर अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन ने भी शोक जताया है. बाइडेन ने कहा, ‘किसी प्रियजन को खोने के अकल्पनीय दुख को सहन करने वाले परिवारों के लिए मेरी गहरी संवेदनाएं है.’ सूत्रों के मुताबिक गोलीबारी की इस घटना में केवल छात्र ही नहीं बल्कि एक टीचर के भी घायल होने की खबर है.

मुख्य समाचार

देहरादन: सीएम धामी ने दिए निर्देश, ‘दिवाली से पहले सड़कें हो गड्ढा मुक्त

देहरादन| सीएम पुष्कर सिंह धामी ने सड़क गड्ढा मुक्त...

महाकुंभ 2025: महाकुंभ में उर्दू शब्दों का प्रयोग बंद, ‘शाही स्नान’ नहीं होगा

अगले वर्ष होने वाला महाकुंभ का इंतजार हर कोई...

Topics

More

    गुजरात में फर्जी कोर्ट का भंडाफोड़! नकली जज गिरफ्तार

    गुजरात के गांधीनगर में एक व्यक्ति ने खुद को...

    Related Articles