यूपी चुनाव 2022: नामांकन करने जा रहे योगी के मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह पर हमले की कोशिश, आरोपी को सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ा

योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह जब प्रय़ागराज में नामांकन कराने जा रहे थे तो उन पर हमले की कोशिश की गई. इस दौरान एक शख्स ब्लेड लेकर घुस गया और उसने चाकू से हमला करने की कोशिश की. सुरक्षाकर्मियों ने आरोपी को तुरंत धर दबोचा और पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी हुई है.

खबर के मुताबिक, मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह मुंडेरा स्थित चुनाव कार्यालय पहुंचे थे और उन्हें अपना नामांकन दर्ज करने जाना था. इसी दौरान एक युवक उनके पास आया है उसने हमला करने की कोशिश लेकिन तब तक पार्टी कार्यकर्ताओं और वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ लिया. लोगों ने उस आरोपी युवक की जमकर पिटाई भी की और बाद में आरोपी को पुलिस को सौंप दिया. युवक ने ऐसा क्यों किया और उसका क्या उद्देश्य था, पुलिस जांच में जुटी हुई है.

उत्तर प्रदेश में सात चरणों में विधानसभा चुनाव के तहत मतदान होना है. इसकी शुरुआत 10 फरवरी को पश्चिमी उत्तर प्रदेश में मतदान से होगी. इसके बाद 14 फरवरी, 20 फरवरी, 23 फरवरी, 27 फरवरी, 3 मार्च और 7 मार्च को मतदान होगा.

10 मार्च को चुनाव के नतीजे आएंगे. भाजपा को पश्चिमी उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोक दल के बीच गठबंधन होने से तगड़ी चुनौती मिल रही है. इस इलाके में बड़ी संख्या में किसान और जाट समुदाय के मतदाता हैं, जो भाजपा से नाराज बताए जा रहे हैं.

मुख्य समाचार

देहरादन: सीएम धामी ने दिए निर्देश, ‘दिवाली से पहले सड़कें हो गड्ढा मुक्त

देहरादन| सीएम पुष्कर सिंह धामी ने सड़क गड्ढा मुक्त...

महाकुंभ 2025: महाकुंभ में उर्दू शब्दों का प्रयोग बंद, ‘शाही स्नान’ नहीं होगा

अगले वर्ष होने वाला महाकुंभ का इंतजार हर कोई...

गुजरात में फर्जी कोर्ट का भंडाफोड़! नकली जज गिरफ्तार

गुजरात के गांधीनगर में एक व्यक्ति ने खुद को...

Topics

More

    गुजरात में फर्जी कोर्ट का भंडाफोड़! नकली जज गिरफ्तार

    गुजरात के गांधीनगर में एक व्यक्ति ने खुद को...

    राशिफल 22-10-2024: आज इन राशियों का हनुमान जी की कृपा से होगा मंगल

    मेष: वित्तीय लाभ की संभावना है, कामकाज में सुधार...

    Related Articles