गुरुग्राम: हर मंगलवार को मीट की दुकानें बंद करने के फैसले पर ओवैसी ने जताई नाराजगी, कह डाली ये बड़ी बात

गुरुग्राम नगर निगम ने अब हर मंगलवार को मीट की दुकानें बंद करने का फैसला किया है. इस बात पर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने अपनी नाराजगी जताई है. एक ट्वीट के जरिए ओवैसी ने कहा है कि मीट लाखों भारतीयों का खाना है और इसे अशुद्ध चीज की तरह नहीं देखा जाना चाहिए.

बता दें कि गुरुग्राम नगर निगम की बैठक में से हाल में ये फैसला लिया गया है कि मंगलवार को अब शहर में मीट की दुकानें बंद रखी जाएंगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बैठक में इस विषय पर कोई चर्चा नहीं होनी थी लेकिन बैठक के बीच में कुछ पार्षदों ने धार्मिक भावनाओं का हवाला देते हुए दुकानें बंद कराने की मांग की.

नगर निगम के इस फैसले से नाराज ओवैसी ने कहा कि कोई भी शख्‍स अपनी निजी जिंदगी में क्‍या कर रहा है, इससे किसी की धार्मिक भावना कैसे आहत हो सकती है. लोग मीट खरीद रहे हैं, बेच रहे हैं और और खा रहे हैं, वो किसी को भी जबरदस्ती हिस्सा लेने के लिए मजबूर नहीं कर रहे हैं.

औवेसी ने कहा कि इस तर्क के आधार पर शुक्रवार को शराब की दुकानें बंद होनी चाहिए. उन्‍होंने कहा कि मीट लाखों भारतीयों का खाना है और इसे किसी अशुद्ध सामान की तरह नहीं देखा जाना चाहिए.

मुख्य समाचार

रोहिणी ब्लास्ट के बाद दिल्ली में हाई अलर्ट, पढ़ें 10 बड़े अपडेट

दिवाली से पहले देश की राजधानी दिल्ली में हुए...

Topics

More

    रोहिणी ब्लास्ट के बाद दिल्ली में हाई अलर्ट, पढ़ें 10 बड़े अपडेट

    दिवाली से पहले देश की राजधानी दिल्ली में हुए...

    Ind Vs Nz: न्यूजीलैंड ने 8 विकेट से जीता बेंगलुरु टेस्ट, सीरीज में ली 1-0 की लीड

    न्यूजीलैंड ने भारत को बारिश से प्रभावित रहे बेंगलुरु...

    Related Articles