सोनू सूद को देश का अगला पीएम बनाना चाहती हैं हुमा कुरैशी

इस महामारी में जिस तरह बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लोगों की सेवा निस्वार्थ भाव से कर रहे हैं. उनकी सराहना पूरे देश में हो रही है. उनकी इस नेकी की फैन एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने कहा कि अगर सोनू सूद चुनाव में खड़े होते हैं तो वह उन्हें वोट देंगी. एक्ट्रेस ने यहां तक कह दिया कि वह सोनू सूद को देश का अगला प्रधानमंत्री बनाना चाहती हैं.

बॉलीवुड हंगामा के साथ इंटरव्यू में हुमा कुरैशी ने होस्ट के साथ रैपिड-फायर राउंड में भाग लिया, जहां उन्हें कई सवालों के जवाब दिए हैं. इसी दौरान एक्ट्रेस से पूछा गया कि आपको क्या लगता है कि कौन सा बॉलीवुड अभिनेता एक अच्छा राजनेता हो सकता है? बिना समय लिए हुमा ने फटाफट सोनू सूद का नाम ले लिया.

हुमा कुरैशी ने कहा है कि अगर मैं ईमानदारी से कहूं तो मुझे लगता है कि सोनू को चुनाव के लिए खड़ा होना चाहिए. मैं उसको वोट दूंगी, मैं चाहती हूं कि वह हमारे प्रधानमंत्री बनें, और ये बहुत ही अच्छा होगा. बता दें आजकल हुमा सोनी लिव पर एक वेबसीरीज महारानी को लेकर चर्चा में हैं, हाल ही में रिलीज हुई इस सीरीज को काफी पसंद किया जा रहा है. इससे पहले राखी सावंत ने कहा था कि सोनू सूद को देश का प्रधानमंत्री होना चाहिए.

आपको बता दें कि कोरोना की लहर ने देश में हाहाकार मचाई हुई हैं, लेकिन सोनू सूद इस दौर में भी लोगों का हौसला बनाए हुए हैं. ऑक्सीजन के लिए तड़पते लोगों के लिए पहले उन्होंने चीन की मदद से मांगी और अब उन्होंने देशवासियों की मदद करने के लिए फ्रांस से भी ऑक्सीजन प्लान्ट्स मंगवाए हैं, जो जल्द भारत आने वाले हैं.

मुख्य समाचार

रोहिणी ब्लास्ट के बाद दिल्ली में हाई अलर्ट, पढ़ें 10 बड़े अपडेट

दिवाली से पहले देश की राजधानी दिल्ली में हुए...

Topics

More

    रोहिणी ब्लास्ट के बाद दिल्ली में हाई अलर्ट, पढ़ें 10 बड़े अपडेट

    दिवाली से पहले देश की राजधानी दिल्ली में हुए...

    Ind Vs Nz: न्यूजीलैंड ने 8 विकेट से जीता बेंगलुरु टेस्ट, सीरीज में ली 1-0 की लीड

    न्यूजीलैंड ने भारत को बारिश से प्रभावित रहे बेंगलुरु...

    Related Articles