ताजा हलचल

पंजाब: क्या सिद्धू ने अमरिंदर गुट में लगाई बड़ी सेंध! 60 विधायक पहुंचे अमृतसर

0

कांग्रेस में संख्या बल की लड़ाई में नवनियुक्त अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू जीतते दिख रहे हैं. अमृतसर में सिद्धू के आवास पर बुधवार को लगभग 60 मंत्री और विधायक पहुंचे. ऐसा माना जा रहा है कि सिद्धू ने अमरिंदर गुट में बड़ी सेंध लगा दी है.

मिली जानकारी के अनुसार सिद्धू के बुलावे पर स्वर्ण मंदिर जाने के कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस के कुल 80 में से 60 विधायक पहुंचे. इसके अलावा अन्य कई जिला अध्यक्ष, निगम और बोर्डों के चेयरमैन सिद्धू के घर मौजूद हैं.

बताया गया कि सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने काफी दबाव बनाया था उसके बावजूद भी विधायक और पार्टी नेता पहुंचे. इसके साथ ही अमरिंदर सरकार में तीन कैबिनेट मंत्री भी पंजाब की कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष के घर पहुंचे.

सूत्रों के मुताबिक अन्य कैबिनेट मंत्री सिद्धू के बुलावे के बावजूद कैप्टन का दबाव होने की वजह से स्वर्ण मंदिर के कार्यक्रम में शामिल नहीं हो रहे. दूसरी ओर संख्या बल के शक्ति प्रदर्शन के लिए सिद्धू ने अपने घर दो वॉल्वो बस मंगाई है. सूत्रों के अनुसार वॉल्वो बसों में विधायकों को बिठाकर सिद्धू संख्या बल का शक्ति प्रदर्शन करना चाहते हैं.

बता दें सिद्धू ने पार्टी विधायकों को अमृतसर स्थित अपने आवास पर नाश्ते के लिए बुलाया था. दूसरी ओर कांग्रेस विधायक परगट सिंह ने कहा ‘सिद्धू को (सीएम से) माफी क्यों मांगनी चाहिए? यह कोई सार्वजनिक मुद्दा नहीं है. सीएम ने कई मुद्दों का समाधान नहीं किया है. ऐसे में उन्हें जनता से माफी भी मांगनी चाहिए.’

साभार-न्यूज़ 18

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version