क्राइम

जम्मू-कश्मीर: एक बार फिर प्रवासी मजदूर पर आतंकी हमला, यूपी के श्रमिक को मारी गोली

0

जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर से प्रवासी मजदूर पर आतंकी हमले की खबर है. बताया जा रहा है कि गुरुवार को आतंकवादियों ने पुलवामा जिले के त्राल में गोली मार दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. बताया जा रहा है कि प्रवासी श्रमिक उत्तर प्रदेश का रहने वाला है. बता दें कि पिछले एक सप्ताह के भीतर किसी प्रवासी मजदूर पर ये तीसरा हमला है.

इससे पहले रविवार को आतंकियों ने गांदरबल जिले में श्रमिकों के एक शिविर पर हमला कर दिया था. जिसमें 6 प्रवासी श्रमिकों समेत सात लोगों की मौत हुई हुई थी. मरने वालों में एक डॉक्टर भी शामिल था जो जम्मू-कश्मीर का ही रहने वाला था.

बताया जा रहा है कि गुरुवार सुबह आतंकियों ने दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल इलाके में एक प्रवासी मजदूर पर गोलियां चला दी. जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया है. आतंकी हमले में घायल श्रमिक उत्तर प्रदेश के बिजनौर का बताया जा रहा है. जिसकी पहचान शुबम कुमार के रूप में हुई है.

पुलिस के मुताबिक, आतंकियों ने इस वारदात को गुरुवार सुबह बाटागुंड गांव में अंजाम दिया. इस घटना में शुबम के हाथ में गोली लगी है. उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

Exit mobile version