क्राइम

लुलु ग्रुप के चेयरमैन युसफ अली के हैलीकॉप्टर की एर्नाकुलम में इमरजेंसी लैंडिंग

0
लुलु ग्रुप के चेयरमैन युसफ अली के हैलीकॉप्टर की एर्नाकुलम में इमरजेंसी लैंडिंग
लुलु ग्रुप के चेयरमैन युसफ अली

रविवार को लुलु समूह के चेयरमैन एमए यूसुफ अली, उनकी पत्नी और पांच अन्य लोगों को लेकर कोच्चि के बाहरी इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग 66 के किनारे दलदली इलाके में आपातकालीन लैंडिंग हुई.

सभी पांचों को पास के एक अस्पताल में ले जाया गया है अस्पताल के अधिकारियों ने पुष्टि की कि उनमें से किसी को भी चोटें नहीं लगी हैं. यूसुफ अली और उनकी पत्नी दोनों को प्राथमिक उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. यूसुफ अली और उसकी पत्नी सहित बोर्ड पर 5 व्यक्ति थे, सभी सुरक्षित हैं और अस्पताल में भर्ती हैं.

लुलु समूह से संबंधित हेलिकॉप्टर को पानगढ़ पुलिस स्टेशन की सीमा के भीतर तकनीकी समस्या के कारण दलदली क्षेत्र में उतरने के लिए मजबूर किया गया. स्थानीय रिपोर्टों के अनुसार, उस समय क्षेत्र में बारिश और हवाएं चल रही थीं.

गौर हो कि फोर्ब्स द्वारा हाल में जारी दुनिया के रईस लोगों की सूची में संयुक्त अरब अमीरात में रहने वाले पांच प्रवासी भारतीयों को भी जगह मिली थी इन पांचों रईसों में से केरल के एमए यूसुफ भी हैं.

जाने-माने रिटेल व्यवसायी एमए युसूफ अली लगभग 4.7 अरब डॉलर की संपत्ति के साथ यूएई के सबसे अमीर एनआरआई हैं. यूसुफ अली लुलु ग्रुप इंटरनैशनल के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक हैं वो केरल के त्रिशूर जिले के नाट्टिका के निवासी हैं.



NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version