पश्चिम बंगाल: दुर्गापुर में ‘दुर्गा प्रतिमा विसर्जन’ से लौट रही भीड़ बम से हमला, मची अफरा-तफरी

शनिवार रात पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में ‘दुर्गा प्रतिमा विसर्जन’ से लौट रही भीड़ पर कुछ लोगों ने देशी बम से हमला कर दिया, इस घटना के बाद वहां हड़कंप और अफरा-तफरी मच गई बताया जा रहा है कि ये लड़ाई दो गुटों के बीच हुई है जो मूर्ति विसर्जन करके वापस लौट रहे थे.

दोनों पक्षों पर एक-दूसरे पर पथराव, तोड़फोड़ और मारपीट का आरोप है, यह हमला उस वक्त हुआ जब दुर्गापुर के अन्नपूर्णा इलाके में लोग दुर्गा प्रतिमा विसर्जन करके लौट रहे थे, हमलावर मौके से फरार हो गए.

बताया जाता है कि दोनों गुटों में झगड़ा शराब भुगतान को लेकर हुआ था, एक गुट दुर्गा विसर्जन के बाद लौट रहा था, इसी बीच दूसरा गुट आया और शराब खरीदने के लिए पैसे मांगने लगा, इसी बात को लेकर दोनों गुटों में झगड़ा हो गया बताते हैं कि मामला इतना बढ़ गया कि दूसरे गुट ने बम से हमला कर दिया.

बताया जा रहा है कि लोगों की गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की गई जिससे काफी गाड़ियों को नुकसान पहुचा है. पुलिस का कहना है कि इस हमले में कुछ लोगों को चोटें आई हैं, जिनका इलाज करवाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि हमलावरों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है सभी फरार हैं उन्हें चिह्नित करने के लिए पुलिस टीमें बनाई गई हैं, पूरे इलाके में पुलिस की तैनाती की गई है.

मुख्य समाचार

देहरादन: सीएम धामी ने दिए निर्देश, ‘दिवाली से पहले सड़कें हो गड्ढा मुक्त

देहरादन| सीएम पुष्कर सिंह धामी ने सड़क गड्ढा मुक्त...

महाकुंभ 2025: महाकुंभ में उर्दू शब्दों का प्रयोग बंद, ‘शाही स्नान’ नहीं होगा

अगले वर्ष होने वाला महाकुंभ का इंतजार हर कोई...

Topics

More

    गुजरात में फर्जी कोर्ट का भंडाफोड़! नकली जज गिरफ्तार

    गुजरात के गांधीनगर में एक व्यक्ति ने खुद को...

    Related Articles