Covid19: उत्तराखंड में मिले 47 नए संक्रमित, तीन की मौत

उत्तराखंड में कोरोना संक्रमित और मरीजों की मौत के मामले काबू में आए हैं. प्रदेश में पिछले 24 घंटे के भीतर तीन मरीजों की मौत हुई है. वहीं, 47 नए संक्रमित मिले हैं. कुल संक्रमितों की संख्या 96431 हो गई है.वहीं, एक्टिव केस की संख्या घटकर 945 पहुंच गई है. 

स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के अनुसार, शुक्रवार को 8348 सैंपलों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है. वहीं, आठ जिलों में 47 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए.पांच जिलों में कोई नया कोरोना संक्रमित नहीं मिला है.

देहरादून जिले में 21, नैनीताल में नौ, ऊधमसिंह नगर में सात, चमोली में चार, अल्मोड़ा में दो, पिथौरागढ़ में दो, रुद्रप्रयाग में एक और हरिद्वार जिले में एक संक्रमित मिला है. बागेश्वर, चंपावत, पौडी, टिहरी और उत्तरकाशी जिले में कोई नया संक्रमित मामला नहीं मिला है.


बीते 24 घंटे में प्रदेश में तीन संक्रमित मरीजों की मौत हुई है. इसमें हिमालयन हॉस्पिटल में एक, मैक्स हॉस्पिटल में एक, जया मैक्सवैल हॉस्पिटल बहादराबाद में एक मरीज ने इलाज के दौरान दम तोड़ा है.प्रदेश में 1662 संक्रमित मरीजों की मौत हो चुकी है. वहीं, 97 मरीजों को ठीक होने के बाद घर भेजा गया है. इन्हें मिला कर 92469 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं. प्रदेश की रिकवरी दर 95.89 प्रतिशत और सैंपल जांच के आधार पर संक्रमण की दर 4.43 प्रतिशत है.

मुख्य समाचार

देहरादन: सीएम धामी ने दिए निर्देश, ‘दिवाली से पहले सड़कें हो गड्ढा मुक्त

देहरादन| सीएम पुष्कर सिंह धामी ने सड़क गड्ढा मुक्त...

महाकुंभ 2025: महाकुंभ में उर्दू शब्दों का प्रयोग बंद, ‘शाही स्नान’ नहीं होगा

अगले वर्ष होने वाला महाकुंभ का इंतजार हर कोई...

Topics

More

    गुजरात में फर्जी कोर्ट का भंडाफोड़! नकली जज गिरफ्तार

    गुजरात के गांधीनगर में एक व्यक्ति ने खुद को...

    Related Articles