लैब अटेंडेंट की भर्ती में पकड़े दो मुन्नाभाई, एक ने वाट्सएप से पेपर बाहर भेजा तो दूसरा पर्ची से कर रहा था नकल

स्कोप टेस्टिंग सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड की ओर से आयोजित लैब अटेंडेंट की भर्ती परीक्षा में दो अभ्यर्थियों को नकल करते हुए पकड़ा गया है। एक ने वाट्सएप के जरिए पेपर बाहर भेजा तो दूसरा पर्ची से नकल कर रहा था। शहर कोतवाली में दोनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

शहर कोतवाल विद्याभूषण नेगी के अनुसार परीक्षा आयोजित करवाने वाली एजेंसी विजन डेवलपमेंट रिलेशनशिप के मैनेजर सचिवन त्यागी ने तहरीर दी है कि रविवार को चिल्ड्रन एकेडमी निकट टैगोर विला में वन शिक्षा निदेशालय, प्रर्यावरण वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्रालय भारत सरकार के अन्तर्गत लैब अटेंडेंट की सीधी भर्ती के पदों पर शाम तीन से पांच बजे के मध्य परीक्षा आयोजित की गई थी।

परिक्षा के दौरान कमरा नंबर 12 में रोल नंबर 100759 सुमित कुमार निवासी भागलपुर हिसार हरियाणा परीक्षा कक्ष में मोबाइल छिपाकर लाया। अभ्यर्थी ने मोबाइल में स्पाई कैमरा एप के माध्यम से प्रश्न पत्र की फोटो लेकर अपने वाट्सएप से बाहर किसी को भेजी।

दूसरी ओर रोल नंबर-100760 सुमित सिंह निवासी सिछंवी खेड़ा जींद हरियाणा की ओर से नकल पर्ची के माध्यम से नकल की जा रही थी जिसे कक्ष निरीक्षक योगेश प्रसाद चंदन वन फेस -2 मथुरा ने उसे पकड़ने का प्रयास किया तो सुमित सिंह पर्ची को मुंह मे डालकर निगल लिया।

मुख्य समाचार

हरियाणा: नई सरकार के गठन के बाद अब मंत्रियों को मिले विभाग

हरियाणा में नई सरकार के गठन के बाद अब...

राशिफल 21-10-2024: आज इस राशियों पर रहेगी भोलेनाथ की विशेष कृपा

मेष-: मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन...

Topics

More

    Women T20 WC Final: न्यूजीलैंड ने दक्षिण अफ्रीका को हराकर पहली बार जीता खिताब

    दुबई|… एमिलिया केर और रोजमेरी मैयर की शानदार गेंदबाजी...

    राशिफल 21-10-2024: आज इस राशियों पर रहेगी भोलेनाथ की विशेष कृपा

    मेष-: मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन...

    Related Articles