उत्‍तराखंड

जेलर की रिलीज से पहले उत्तराखंड पहुंचे सुपरस्टार रजनीकांत, मां गंगा का लिया आशीर्वाद

0

बॉलीवुड एवं दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत अपनी फिल्म जेलर की रिलीज से एक दिन पहले उत्तराखंड पहुंचे हैं। बता दे बुधवार शाम वह इंडिगो की बेंगलुरु वाली फ्लाइट से शाम 3.50 बजे एयरपोर्ट पहुंचे। एयरपोर्ट पर रजनीकांत के प्रशंसकों ने उनके साथ फोटो भी खिंचवाई। जिसके बाद रजनीकांत अपने कुछ दोस्तों के साथ एयरपोर्ट से तीन गाड़ियों में सवार होकर ऋषिकेश के लिए रवाना हुए। बताया जा रहा है कि रजनीकांत 15 अगस्त तक उत्तराखंड में ही रहेंगे।

जेलर 10 अगस्त को यानी आज सिनेमाघरों में धूम मचाएगी। जिसका ट्रेलर भी कुछ दिन पहले जारी हुआ है। रिलीज से पहले ही रजनीकांत के फैंस में उनकी फिल्म को लेकर काफी उत्साह है। जेलर बड़े बजट की एक्शन थ्रिलर फिल्म है। सिनेमाघर में 10 अगस्त को जेलर और 11 अगस्त को गदर दो रिलीज हो रही है। दोनों फिल्मों को लेकर प्रशंसकों में काफी उत्साह है। एयरपोर्ट सूत्रों का कहना है कि वह मां गंगा के आशीर्वाद लेने और धार्मिक गतिविधियों के लिए उत्तराखंड पहुंचे हैं।

जेलर फिल्म में रजनीकांत एक दादा की भूमिका में हैं। जैकी श्रॉफ भी अहम रोल में हैं। बड़े बजट की इस इस फिल्म में रजनीकांत जोरदार एक्शन करते दिखेंगे। फिल्म में रजनीकांत के अलावा, शिव राजकुमार, राम्या कृष्णनन, तमन्ना भाटिया, जैकी श्रॉफ, वसंत रवि, योगी बाबू, मोहनलाल आदि अहम किरदार में नजर आएंगे। मेगास्टार रजनीकांत को आखिरी बार 2021 में फिल्म अन्नात्थे में देखा गया था।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version