उत्‍तराखंड

नैनीताल क्राइम: मोबाइल का स्‍पीकर ऑन न करने पर पति ने रेता पत्नी का गला

0

हल्द्वानी बनभूलपुरा में एक पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। बता दे कि इस हत्याकांड का पुलिस ने 24 घंटे में पर्दाफाश कर दिया है। इसी के साथ हत्यारोपित ने पुलिस को बताया कि सीमा के लिए उसने अपना परिवार छोड़ दिया था, लेकिन सीमा अपने पहले पति के घर जाने लगी थी। रिश्ते के भाई के अलावा अन्य लोगों से भी बात करती थी, जो उसे पसंद नहीं था।

बता दे कि अवैध संबंध के शक में उसने बच्चों की गैरमौजूदगी में चाकू से सीमा का गला रेतकर हत्या कर दी। हालांकि वारदात के बाद हत्यारोपित फरार हो गया था।

मामले में सीमा के मुंह बोले भाई अफसर खान उर्फ बब्लू ने थाने में प्राथमिकी कराते हुए बताया कि सीमा का निकाह 15 साल पहले बनभूलपुरा निवासी शादाब से हुआ था। दोनों के चार बच्चे अमन, खुशी, अरहान व रेहनुमा हैं।

ढाई साल पहले सीमा ने शादाब को शरियत के हिसाब से तलाक देकर गोपाल मंदिर के पास रहने वाले यूनुस से दूसरा निकाह कर लिया था।

इसी के साथ एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि वारदात के बाद हत्यारोपित को पकड़ने के लिए बनभूलपुरा पुलिस जुटी थी। रविवार को उसे गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में यूनुस ने बताया कि सीमा से दूसरी शादी करने के बाद अक्सर विवाद होता था। उसे शक था कि सीमा उसकी गैरमौजूदगी में कई लोगों से बात करती थी।

पहले पति से मिलना व रिश्ते के भाई से बात करना उसे पसंद नहीं था। सीमा का मोबाइल काफी समय तक व्यस्त रहता था। कई बार उसे समझाने का प्रयास किया। कोई बदलाव नहीं आने पर हत्या की योजना बना ली और चाकू खरीदकर ले आया। शनिवार को सीमा के मोबाइल पर फोन आया। कॉलर से वह बिहार जाने के लिए बात कर रही थी।

यूनुस ने पुलिस को बताया कि उसने सीमा से लाउड स्पीकर ऑन करने को कहा तो उसने मना कर दिया। इसे लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। उसने चाकू निकालकर सीमा का गला रेत दिया। मौत के बाद वह चाकू को घटनास्थल के पास ही छोड़कर फरार हो गया।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version