UP News: लोहा गलाने की भट्टी में गिरने से मैनेजर की मौत

उत्तरप्रदेश में स्थित हापुड़ जिले से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। जहां लोहा गलाने वाली फैक्ट्री की भट्टी में गिरने से फैक्ट्री मैनेजर की दर्दनाक मौत हो गई।

इस मामलें की सूचना परिजनों द्वारा पुलिस को दी गयी। इसी के साथ परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए धौलाना पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। साथ ही पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

बता दे कि यह फैक्ट्री धौलाना थाना इलाके के यूपीएस आईडीसी क्षेत्र में ‘खेकड़ा  कास्टिंग’ नाम से स्थित है। इसमें गाजियाबाद के सिहानी निवासी अनुराग त्यागी बतौर मैनेजर फैक्ट्री में कर्मचारी थे। इसी बीच शनिवार को काम के दौरान लोहा गलाने की भट्टी में गिरने से उनकी मौत हो गई।
मामले की खबर सुनकर परिजन फैक्ट्री पहुंचे और फैक्ट्री संचालक और अन्य पर आरोप लगाया कि उनके भाई को भट्टी में फेंककर मार डाला गया।

बता दे कि इस मामले को लेकर एएसपी मुकेश मिश्रा ने बताया, 25 नवंबर की दोपहर सूचना मिली कि धौलाना थाना इलाके के UPSIDC स्थित खेकड़ा इंडस्ट्रीज में एक कर्मचारी ने आग की भट्टी में कूद कर जान दे दी।

हालांकि पुलिस जांच में फैक्ट्री कर्मचारियों ने बताया है कि मैनेजर अनुराग त्यागी अचानक भट्टी में कूद गया था। अब मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही उचित कार्रवाई की जाएगी।

मुख्य समाचार

देहरादन: सीएम धामी ने दिए निर्देश, ‘दिवाली से पहले सड़कें हो गड्ढा मुक्त

देहरादन| सीएम पुष्कर सिंह धामी ने सड़क गड्ढा मुक्त...

महाकुंभ 2025: महाकुंभ में उर्दू शब्दों का प्रयोग बंद, ‘शाही स्नान’ नहीं होगा

अगले वर्ष होने वाला महाकुंभ का इंतजार हर कोई...

Topics

More

    गुजरात में फर्जी कोर्ट का भंडाफोड़! नकली जज गिरफ्तार

    गुजरात के गांधीनगर में एक व्यक्ति ने खुद को...

    Related Articles