ताजा हलचल

कार्तिक आर्यन की ‘दोस्ताना 2’ से छुट्टी, धर्मा प्रोडक्शंस में हमेशा के लिए हुए ब्लैकलिस्ट

0

हिंदी सिनेमा के लिए साल की अब तक की सबसे बड़ी खबर शुक्रवार को धर्मा प्रोडक्शंस से आई है। वजह-बेवजह सुर्खियों में बने रहने की कोशिशें फिल्म अभिनेता कार्तिक आर्यन पर इस बार बहुत भारी पड़ी हैं। धर्मा प्रोडक्शंस ने उन्हें अपनी निर्माणाधीन फिल्म ‘दोस्ताना 2’ से निकाल दिया है। साथ ही फैसला ये भी लिया है कि कार्तिक के लिए इस प्रोडक्शन हाउस के दरवाजे हमेशा के लिए बंद हो गए हैं।

अगला गुबार कार्तिक की फिल्म ‘धमाका’ को लेकर उठा। कार्तिक आर्यन के खेमे ने दावा किया कि टोटल 30 करोड़ में बनी एक कोरियन फिल्म की आधिकारिक हिंदी रीमेक नेटफ्लिक्स ने 135 करोड़ रुपये में खरीदी है। इस मामले की ‘अमर उजाला’ ने तफ्तीश की तो ये मामला भी झूठा साबित हुआ।

फिल्म के अधिकार इससे काफी कम दामों में बिके हैं। पता चला कि ये सारा गुणा भाग कार्तिक खेमा धर्मा प्रोडक्शंस पर फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में अपनी वैल्यू बढ़ाने को लेकर बना रहा था।

इस बारे में धर्मा प्रोडक्शंस के सूत्र बताते हैं कि कार्तिक की ब्रांड वैल्यू बढ़ाने में उनकी फिल्म ‘दोस्ताना 2’ का सबसे बड़ा हाथ रहा है। लेकिन, अनलॉक के बाद से वह लगातार इस फिल्म को लेकर बातें घुमाते रहे हैं। उनकी एजेंसी तमाम बार कहने के बाद भी धर्मा प्रोडक्शंस को शूटिंग की तारीखें देने में आनाकानी करती रही है।

पानी सिर से ऊपर जाता देख धर्मा प्रोडक्शंस के प्रबंधन ने इस बारे में कई दौर की बैठकें कीं और फिर वो फैसला करने का मन बना लिया जिसके बाद कार्तिक आर्यन के पैरों के नीचे से जमीन खिसक सकती है।

‘अमर उजाला’ को पक्की खबर मिली है कि धर्मा प्रोडक्शंस ने कार्तिक आर्यन को अपनी निर्माणाधीन फिल्म ‘दोस्ताना 2’ से बाहर कर दिया है। कंपनी प्रबंधन ने फैसला ये भी लिया है कि अब धर्मा प्रोडक्शंस की किसी फिल्म में कार्तिक आर्यन को आगे से कास्ट नहीं किया जाएगा। यानी कि उनके लिए धर्मा प्रोडक्शंस के दरवाजे हमेशा हमेशा के लिए बंद हो चुके हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version