एक नज़र इधर भी

घर के कामों से नहीं मिलती फुरसत तो इस तरह लाएं चेहरे पर चमक

0
घर के कामों से नहीं मिलती फुरसत तो इस तरह लाएं चेहरे पर चमक

इन दिनों हाउस वाइफ के साथ ही घर से ऑफिस का काम कर रहीं महिलाओं को खुद के लिए समय निकालना मुश्किल हो गया है। ऐसे में चेहरे पर थकान और त्वचा का निखार खत्म होने लगता है। लेकिन घर के काम से नहीं मोहलत मिल रही तो उपाय जरूर मदद करेंगे।

फेस मास्क शीट्स
फेस मास्क शीट का सबसे बड़ा फायदा यह है कि यह कम समय में ही स्किन को डीप नरिशमेंट के साथ ही हाइड्रेट भी करता है। मार्केट में कई तरह के मास्क उपलब्ध हैं। इनमें से अपनी स्किन के मुताबिक मास्क चुनें और उसे 10 मिनट तक लगा रहने दें। इसके रोज इस्तेमाल से आपके चेहरे का ग्लो कभी भी कम नहीं होगा।


क्लीनिंग
फेस को सप्ताह में कम से कम दो बार डीप क्लीन जरूर करें। इसके लिए स्क्रब का इस्तेमाल करें। साथ ही में महीने में एक बार फेशियल जरूर करवाएं। इससे आपकी स्किन को रिलैक्स होने के साथ ही पोर्स को क्लीन रहने में मदद मिलेगी, जो चेहरे पर दाग-धब्बों की समस्या को दूर रखेगा।

हैंड क्रीमकामकाजी महिला हैं तो जाहिर सी बात है आपको ऑफिस में हाथ तो मिलाना पड़ता ही होगा, इसलिए उनका खास ख्याल रखना भी जरूरी है। अपने साथ हमेशा हैंड क्रीम कैरी करें और इसका दिन में तीन-चार बार इस्तेमाल जरूर करें।
लिप बाम
लिप बाम लिप्स को न सिर्फ कलर देता है बल्कि यह उन्हें हाइड्रेट और सॉफ्ट बने रहने में भी मदद करता है। इससे जब आप लिपस्टिक लगाएंगी तो वह पैची नहीं लगेगी।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version