‘मैं फेयरवेल मैच खेलना चाहता था लेकिन मुझे मना कर दिया’-संन्यास लेने के बाद एस.श्रीसंत ने किया खुलासा

भारतीय स्विंग गेंदबाजों में से तेज गेंदबाज एस. श्रीसंत ने हाल ही में क्रिकेट से संन्यास लिया है. संन्यास लेने के बाद इस गेंदबाज ने एक खुलासा किया है.

श्रीसंत ने मनोरमा को दिए गए इंटरव्यू में बताया कि, “मैं रणजी ट्रॉफी में गुजरात के खिलाफ मैच खेलने के लिए तैयार था. मैच से पहले टीम मीटिंग में मैंने ये साफ कर दिया था कि केरल के लिए मेरा आखिरी मैच होगा. मुझे लगता है कि मैं फेयरवेल मैच का हकदार हूं.”

श्रीसंत से जब उनके भविष्य के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, “मैं पूरे विश्व में खेली जाने वाली फ्रेंचाइजी लीगों में खेलने के लिए तैयार हूं. मुझे कुछ कोचिंग के भी प्रस्ताव आए हैं. साथ भी मैं अपने फिल्मी करियर पर भी ध्यान देना चाहता हूं. तमिल भाषा में मेरी पहली फिल्म अप्रेल में आ जाएगी. मैंने कन्नड फिल्म में भी काम किया है जिसका नाम केम्पेगौड़ा 2 है.”

एकेडमी स्थापित करने के बारे में श्रीसंत ने कहा, “हां, मेरी पहली अकादमी कर्नाटक के मूकांबिका में सितंबर में खोली जाएगी.”

आपको बता दें कि श्रीसंत भारत की दो विश्व कप जीत का हिस्सा रहे. महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम ने जब 2007 में टी20 विश्व कप के पहले संस्करण का खिताब जीता था, श्रीसंत उस टीम का हिस्सा थे.

इसके बाद 2011 में भी वह वनडे विश्व कप जीत में टीम इंडिया के साथ थे. उन्होंने भारत के लिए 27 टेस्ट मैच खेले और 87 विकेट अपने नाम किए. भारत के लिए इस गेंदबाज ने 53 वनडे मैचों में 75 विकेट झटके.वहीं टी20 में उन्होंने 10 मैचों में सात विकेट लिए.

मुख्य समाचार

करगिल युद्ध पर पाकिस्तान ने उगला सच, सेना प्रमुख के बयान से मची खलबली

इस्लामाबाद| साल 1999 के करगिल युद्ध में पाकिस्तान की...

राशिफल 07-09-2024: गणेश चतुर्थी के दिन क्या कहते है आपके सितारे, जानिए

मेष-: आर्थिक समस्याओं का समाधान,आत्मविश्वास में वृद्धि होगी,बुद्धि कौशल...

Topics

More

    Related Articles