ताजा हलचल

फिर जेल पहुंचा डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम

0

डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम 21 दिन की फरलो के बाद एक बार फिर सुनारिया जेल लौट आया है. बताया जा रहा है कि डेरा प्रमुख की 21 दिन की फरलो आज पूरी हो गई. इसके साथ ही राम रहीम ने करीब 11:50 बजे सुनारिया जेल में एंट्री ली. डेरा प्रमुख के पहुंचने के मद्देनजर जेल की सुरक्षा बढ़ा दी गई और आसपास के क्षेत्र में भी घेराबंदी की गई है.

बता दें कि हत्या और दुष्कर्म मामले में सुनारियां जेल में सजा काट रहे सिरसा डेरा प्रमुख गुरमीत रामरहीम को 7 फरवरी को फरलो दी गई थी.

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को फरलो के दौरान Z प्लस सुरक्षा दी गई. Z प्लस सुरक्षा के संबंध में एडीजीसीआईडी की तरफ से रोहतक रेंज कमिश्नर को पत्र लिखा गया. इसमें बताया गया कि गृह मंत्रालय से इनपुट मिले हैं कि राम रहीम को खालिस्तान समर्थित आतंकवादियों से खतरा है. सजा से पहले भी उसे धमकियां मिलती रही हैं. इस खतरे को देखते हुए गुरमीत राम रहीम की सुरक्षा को कड़ा किया जाना जरूरी है. वहीं, हरियाणा सरकार ने राम रहीम को फरलो के खिलाफ हाईकोर्ट में पूरा रिकॉर्ड सौंपकर स्पष्ट किया था कि फरलो का निर्णय तय प्रक्रिया के तहत लिया गया है. फरलो अवधि के दौरान जेड प्लस की सुरक्षा देने के आदेश के बाद गुरुग्राम स्थित डेरे के नामचर्चा घर में पुलिस अधिकारियों की संख्या बढ़ा दी गई थी.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version