रोहिणी ब्लास्ट: दिल्ली पुलिस की बड़ी कार्रवाई, एक टेलीग्राम चैनल से मांगी ये अहम जानकारियां

राजधानी दिल्ली के रोहिणी इलाके में कल (20 अक्टूबर) को हुए ब्लास्ट की पुलिस जांच कर रही है. इस बीच दिल्ली पुलिस ने एक टेलीग्राम चैनल पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. जिसने इस धमाके की सीसीटीवी फुटेज रविवार शाम को शेयर की थीं. इस संबंध में दिल्ली पुलिस ने टेलीग्राम को एक चिट्ठी लिखी है. जिसमें इस टेलीग्राम चैलन के बारे में पूरी जानकारी मांगी गई है.

बता दें कि कल यानी रविवार शाम को ही एक टेलीग्राम चैनल पर रोहिणी ब्लास्ट का सीसीटीवी फुटेज अपलोड किया गया था. इसके बाद दिल्ली पुलिस हरकत में आई और उस टेलीग्राम चैलन के बारे में डिटेल खंगालना शुरू कर दी. हालांकि अभी तक टेलीग्राम की ओर से कोई जवाब नहीं आया है. फिलहाल पुलिस टीम रोहिणी ब्लास्ट की जांच कर रही है, लेकिन अभी तक इस धमाके से जुड़े किसी संगठन का नाम सामने नहीं आया है. हालांकि, पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है.

इस बीच दिल्ली पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सीसीटीवी फुटेज में एक संदिग्ध को सफेद टी-शर्ट पहने हुए घटनास्थल पर देखा गया. धमाके से एक रात पहले विस्फोट वाले स्थल पर कुछ गतिविधि देखी गई थी. जिसमें विस्फोटक को पॉलिथीन बैग में लपेटकर आधे से एक फुट गहरे गड्ढे में लगाया गया था. विस्फोटक को प्लांट करने के बाद गड्ढे को कूड़े-कचरे से ढक दिया गया था.

बता दें कि कल यानी रविवार की सुबह करीब साढ़े सात बजे के दिल्ली के रोहिणी स्थित प्रशांत विहार में जोरदार धमाके की आवाज सुनाई दी. जिससे पूरे इलाके में दहशत फैल गई. इस धमाके के करीब 20 मिनट बाद जांच एजेंसियां मौके पर पहुंच गईं. जिसे देखकर वहां के लोग हैरान रह गए.

हालांकि, अभी भी इस बारे में खुलासा नहीं हुई कि आखिर ये धमाका हुआ कैसे और इसे किसने अंजाम दिया. लेकिन त्योहारी सीजन में देश की राजधानी दिल्ली के किसी कोने में इस तहर का धमाका होना किसी बड़े खतरे की ओर इशारा कर रहा है. बताया जा रहा है कि ये धमाका इतना जोरदार था कि इसकी आवाज करीब दो किमी दूर तक सुनाई दी.

मुख्य समाचार

केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से झटका, पीएम मोदी डिग्री मामले में समन रद्द करने से इंकार

दिल्‍ली के पूर्व मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट...

हरियाणा: नई सरकार के गठन के बाद अब मंत्रियों को मिले विभाग

हरियाणा में नई सरकार के गठन के बाद अब...

Topics

More

    केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से झटका, पीएम मोदी डिग्री मामले में समन रद्द करने से इंकार

    दिल्‍ली के पूर्व मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट...

    Women T20 WC Final: न्यूजीलैंड ने दक्षिण अफ्रीका को हराकर पहली बार जीता खिताब

    दुबई|… एमिलिया केर और रोजमेरी मैयर की शानदार गेंदबाजी...

    राशिफल 21-10-2024: आज इस राशियों पर रहेगी भोलेनाथ की विशेष कृपा

    मेष-: मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन...

    Related Articles