ताजा हलचल

मुख्यमंत्री योगी का सपा पे हमला, कहा:’परिवारवादी के साथ-साथ समस्यावादी भी है सपा’

0

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में राठ व हमीरपुर सदर सीट के प्रत्याशियो को समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुये मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा ‘सपा परिवारवादी के साथ साथ समस्यावादी भी है.’

उन्होने कहा कि सपा सरकार में ऱाशन सैफई का खानदान खा जाता था. सपा की संवेदना किसानों, नौजवानों व बेटियो के प्रति नही थी बल्कि माफिया तत्वों को पूरा सहयोग दिया जाता था. सपा,बसपा और कांग्रेस तीनों ही प्रदेश के लिये अपशगुन है इसलिये जनता को इनसे दूर रहना चाहिये.

मुख्यमंत्री योगी ने कहा “ जब जब मैं बुन्देलखंड आता हू तब अपार सम्मान का भाव उत्पन्न होता है. पांच साल पहले तक बुन्देलखंड में खनन माफिया,भूमाफिया और डकैत हावी थे, इन सभी का सफाया हो गया है. पहले बुंदेलखंड में पीने के लिये पानी नही था अब हर घर जल योजना में घर घर पानी पहुच रहा है. कोरोना काल में सपा बसपा व कांग्रेस कहां थी उस समय तो केवल डबल इंजन की सरकार ने ही काम किया, जिसे जनता पूरी तरह जान रही है. भाजपा ने अर्जुन सहायक परियोजना चलाकर लोगों को सिंचाई की सुविधा प्रदान की है जिससे विपक्षी बौखला गये है.”

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version