ताजा हलचल

भाजपा ने उत्तर प्रदेश चुनाव के लिए 45 प्रत्याशियों की जारी की लिस्ट

0

भारतीय जनता पार्टी ने यूपी विधानसभा चुनाव के लिए रविवार रात 45 प्रत्याशियों की एक और सूची जारी की. जिसमें पांचवें छठवें और सातवें चरण की सीटें हैं. इनमें पांच मंत्रियों के क्षेत्र थे। सभी पर फिर से भरोसा जताया गया है. इस सूची में भाजपा ने नौ विधायकों के टिकट बदले हैं. भाजपा के प्रत्याशियों की सूची में सात महिलाए भी हैं. सबसे खास बात यह है योगी सरकार की मंत्री स्वाति सिंह के पति दयाशंकर सिंह को बलिया नगर से टिकट दिया गया है.

जारी की गई लिस्ट के मुताबिक भाजपा के यह हैं उम्मीदवार. अमेठी से संजय सिंह, सुल्तानपुर से विनोद सिंह, इलाहाबाद उत्तर से हर्ष वाजपेयी को अपना उम्मीदवार बनाया है. बाराबंकी से डॉ. रामकुमारी मौर्य, कोरांव से राजमणि कौल, टाण्डा से कपिलदेव वर्मा को मैदान में उतारा है. वहीं, आलावपुर से त्रिवेणी राम, अकबरपुर से धर्मराज निषाद, पडरौना से मनीष जायसवाल, सलेमपुर से विजयलक्ष्मी गौतम, फूलपुर पवई से रामसूरत राजभर, घोसी से विजय राजभर को प्रत्याशी बनाया गया है.

बीजेपी ने बलिया नगर से दयाशंकर सिंह, गाजीपुर से संगीत बलवंत बिंद, मुहम्मदाबाद से अलका राय, वाराणसी उत्तर से रवींद्र जायसवाल, वाराणसी दक्षिण से नीलकंठ तिवारी, वाराणसी कैंट से सौरभ श्रीवास्तव को टिकट दिया है. भदोही से रवींद्र त्रिपाठी, मिर्जापुर से रत्नाकर मिश्रा, मड़िहान से रमाशंकर पटेल को अपना उम्मीदवार घोषित किया है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version