उत्तराखंड: गुस्साए हाथी ने मचाई तबाही, शख्स की ली जान, साथ ही कार और झोपड़ी को भी कुचला

उत्तराखंड के ऋषिकेश में लक्ष्मण झूला-नीलकंठ मार्ग पर पटना वाटरफॉल के समीप शुक्रवार की सुबह जंगल से सड़क पर आए एक हाथी ने एक व्यक्ति को पटक कर मार डाला।
बता दे कि हाथी ने वहां कुछ झोपड़ी नुमा दुकान और कार को भी क्षतिग्रस्त किया। हालांकि अभी तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

थाना लक्ष्मण झूला क्षेत्र के अंतर्गत गरुड़ चट्टी चौकी से करीब दो किलोमीटर आगे नीलकंठ मार्ग पर पटना वाटर फाल के समीप यह घटना बताई गई है। सुबह करीब 6:30 बजे स्थानीय नागरिकों ने गरुड़ चट्टी पुलिस चौकी को सूचना दी कि वाटर फॉल के समीप हाथी ने एक व्यक्ति को मार दिया है।

इसी के साथ थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद गुंसाई ने बताया कि पुलिस टीम ने सुबह चार बजे क्षेत्र में हाथी को सड़क पर घूमते देखा था। सावधानी बरसते हुए इस मार्ग पर जाने वाले वाहनों को रोक दिया गया था।

पटना वाटरफॉल के समीप अक्सर सड़कों पर घूमने वाले एक व्यक्ति को हाथी ने पटक कर मार डाला। वन विभाग की टीम को सूचित किया गया है।
हालांकि मृतक की उम्र करीब 35 वर्ष है। पुलिस के मुताबिक आसपास रहने वाले ग्रामीणों से मृतक की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। हाथी ने वहां खड़ी एक कार और झोपड़ी नुमा एक दुकान को भी क्षति पहुंचाई है।

मुख्य समाचार

राशिफल 06-09-2024: आज हरतालिका तीज के दिन क्या आपके सितारे, जानिए

मेष-:आज आपका दिन बेहतरीन रहेगा. इस समय लोग बेहतरीन...

Topics

More

    Related Articles