बॉलीवुड सुपर स्टार शाहरुख खान की सुरक्षा में बड़ी चूक, अनजान शख्स ‘मन्नत’ में घुसे

बॉलीवुड सुपर स्टार शाहरुख खान की सुरक्षा में चूक का एक बड़ा मामला सामने आया है. शाहरुख खान के घर ‘मन्नत’ में गुरुवार रात को दो अनजान शख्स गैरकानूनी तरीके से घुस गए.

जिनको वहां मौजूद सुरक्षा गार्डों ने पकड़ कर बांद्रा पुलिस के हवाले कर दिया. बांद्रा पुलिस ने दोनों लोगों के खिलाफ आईपीसी (IPC) की धारा 452/34 के तहत मामला दर्ज किया है.

बताया जा रहा है कि दोनों शख्स गुजरात के रहने वाले हैं और शाहरुख खान के फैंस हैं. फिलहाल पुलिस उन दोनों से पुलिस पूछताछ कर रही है. वहीं ऐहतियात के तौर पर शाहरुख खान के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

बांद्रा पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने मीडिया को बताया कि मन्नत में सुरक्षा गार्डों ने दोनों को देखा, जो बिना किसी इजाजत के बंगले के अंदर घुस गए थे और उन्हें पकड़ लिया. दोनों युवकों की उम्र 20 साल के करीब है.

इसके बाद इस घटना के बारे में शाहरुख खान के स्टाफ को बताया गया. पहले तो मन्नत के गार्ड्स ने दोनों से पूछताछ की और कुछ समय उन्होंने पुलिस को इसके बारे में सूचना दी.

पकड़े गए दोनों युवकों को बांद्रा थाने लाने के लिए एक टीम भेजी गई. अधिकारी ने कहा कि दोनों लोगों के खिलाफ प्राथमिकी (FIR) दर्ज करने से पहले उनसे लंबी पूछताछ की गई थी.

मुख्य समाचार

राशिफल 27-10-2024: आज रविवार को इन राशियों पर रहेगी सूर्यदेव की विशेष कृपा

मेष (Aries): मेष राशि वालों को आज नई परियोजनाओं...

बाबा सिद्दीकी की सीट से लॉरेंस बिश्नोई को चुनाव लड़ाने की तैयारी! ख़रीदा गया चुनाव पत्र

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2024 से पहले उत्तर भारतीय विकास...

Ind Vs Nz: न्यूजीलैंड ने रचा इतिहास, भारत में पहली बार जीती टेस्ट सीरीज

न्यूजीलैंड की टीम ने पहली बार भारत में टेस्ट...

Topics

More

    Related Articles