ताजा हलचल

रिलीज हुआ ‘इमरजेंसी’ का ट्रेलर, इंदिरा गांधी के रोल में कंगना रनौत का रौबदार अंदाज -आप भी देखें

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आ रही हैं. उन्होंने न सिर्फ अपने शानदार लुक, बल्कि दमदार एक्टिंग से फैंस के दिलों को जीत लिया है. ‘इमरजेंसी’ फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही छा गया है. कंगना रनौत की ये फिल्म साल 1975 में देश में लागू हुई इमरजेंसी पर आधारित है. लोग फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद कर रहे हैं.

‘इमरजेंसी’ के ट्रेलर में इंदिरा गांधी के राजनीतिक सफर की झलक देखने को मिलती है. दिवंगत पिता जवाहरलाल नेहरू के साथ उनके रिश्ते को दिखाया गया है. इसके साथ ही ट्रेलर में देखने को मिलता है कि इंदिरा गांधी अपने करियर में राजनीतिक अशांति और युद्ध जैसे मामलों को किस तरह हैंडल किया था. ट्रेलर में कंगना रनौत के अलावा श्रेयस तलपड़े, सतीश कौशिक, मिलिंद सोमन जैसे सितारों की झलक भी देखने को मिलती है.

क्या है इमरजेंसी फिल्म की कहानी?
देश में साल 1975 में लागू हुई इमरजेंसी की कहानी इस फिल्म में बयां की जाएगी. पूर्व पीएम इंदिरा गांधी ने इमरजेंसी लागू की थी, तब पूरे देश में हाहाकार मच गया था. लोगों के मौलिक अधिकार छीन लिए गए थे. उस वक्त लोगों ने इंदिरा गांधी के इस फैसले की खूब आलोचना की थी.

इमरजेंसी फिल्म की स्टार कास्ट
‘इमरजेंसी’ में जयप्रकाश नारायण के रोल में अनुपम खेर नजर आएंगे. अशोक छाबड़ा ने मोरारजी देसाई की भूमिका निभाई है. श्रेयस तलपड़े ने अटल बिहारी वाजपेयी का रोल निभाया है. महिमा चौधरी भी फिल्म का हिस्सा हैं और वह इंदिरा गांधी की करीबी सहयोगी पुपुल जयकर के किरदार में दिखेंगी. वहीं, दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक ‘इमरजेंसी’ फिल्म में जगजीवन राव के किरदार में दिखेंगे.

इस दिन रिलीज होगी कंगना रनौत की ‘इमरजेंसी’
गौरतलब है कि ‘इमरजेंसी’ फिल्म में कंगना रनौत ने न सिर्फ लीड रोल निभाया है, बल्कि उन्होंने डायरेक्शन की कमान भी खुद संभाली है. यह मूवी 6 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Exit mobile version