ताजा हलचल

नहीं रहे कॉमेडी एक्टर अतुल परचुरे, 57 वर्ष की उम्र में निधन

0

प्रसिद्ध मराठी अभिनेता अतुल परचुरे का 14 अक्टूबर 2024 को 57 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. उन्होंने कैंसर से लंबी लड़ाई लड़ी, लेकिन हाल ही में उनकी स्थिति और बिगड़ गई थी. परचुरे ने मराठी और बॉलीवुड सिनेमा में अपने अद्वितीय कॉमिक टाइमिंग के लिए पहचान बनाई.

उनके निधन से महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उनके प्रशंसकों ने गहरा शोक व्यक्त किया है. उनके अभिनय और हास्य को याद करते हुए, इंडस्ट्री में उनके योगदान को लंबे समय तक याद किया जाएगा

उनके निधन की खबर ने इंडस्ट्री के लोगों समेत तमाम फैंस को झकझोर कर रख दिया. उनकी उम्र 57 वर्ष थी. वह फिल्म ‘गोलमाल’, ‘पार्टनर’, ‘आवारापन’, ‘ऑल द बेस्ट’ जैसी फिल्मों में अपने कॉमेडी किरदार के लिए मशहूर थे. उनके निधन पर फिल्म इंडस्ट्री और राजनेताओं ने शोक व्यक्त किया है.

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक लंबे पोस्ट में दुख जताते हुए लिखा- ‘हमेशा अंतर्मुखी रहने वाले क्लासिक एक्टर अतुल परचुरे का असामयिक निधन बहुत दुखद है. अतुल परचुरे ने अपने शानदार करियर की शुरुआत बच्चों के थिएटर से की थी. उन्होंने नाटक, फिल्म और टीवी सीरियल्स, तीनों ही क्षेत्रों में अपनी अलग छाप छोड़ी है. उन्होंने मराठी व हिंदी फिल्मों में कई कैरेक्टर किए थे.

अभिनेता अर्जुन कपूर ने भी अतुल परचुरे के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक्टर की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- ‘मुझे उनके साथ काम करने का कभी मौका नहीं मिला, लेकिन वे एक ऐसी शख्सियत थे, जो हमेशा सभी को पसंद आए, चाहे उन्होंने किसी भी तरह भूमिका निभाई हो. कई सालों तक कैंसर से जंग लड़न के बाद वे इससे हार गए. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे.’

अतुल परचुरे ने साल 2022 में अपने लीवर कैंसर से जूझने की बात बताई थी. उन्होंने दावा किया था कि उनकी बीमारी का इलाज गलत हुआ था जिससे उनका स्वास्थ्य और बिगड़ता गया. उन्होंने खुलासा किया था कि वह इस बीमारी के चलते ठीक से खा-पी नहीं पा रहे थे. इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उनके लीवर से लगभग 5 सेंटीमीटर लंबा कैंसर का ट्यूमर निकाला था.

Exit mobile version