शाहरुख खान की तबीयत को लेकर आया एक बड़ा अपडेट, इस इलाज के लिए होंगे अमेरिका रवाना

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के फैंस के लिए एक परेशान कर देने वाली खबर सामने आई है. एक्टर को कुछ समय पहले हीट स्ट्रोक की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अब उनकी आंख में दिक्कत हो गई है जिसकी वजह से उन्हें इलाज कराने के लिए यूएसए जाना होगा. वो मुंबई में पहले अपनी आंख का इलाज करवा रहे थे लेकिन यहां पर इलाज में दिक्कत होने की वजह से उन्हें तुरंत यूएसए ले जाया जाएगा.

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान इस बार आंखों का इलाज करवा रहे हैं. शाहरुख खान इलाज करवाने के लिए मुंबई के हॉस्पिटल में गए थे लेकिन जैसे प्लान किया था वैसे ट्रीटमेंट नहीं हुआ. शाहरुख 29 जून को हॉस्पिटल गए थे जहां पर इलाज सही तरीके से नहीं हो पाया. जिसकी वजह से उन्हें यूएसए ले जाया जा रहा है.

रिपोर्ट के मुताबिक अब शाहरुख को क्या दिक्कत हुई है उसे जानने के लिए यूएसए भेजा जा रहा है. उम्मीद है कि सुपरस्टार आज या कल यानी मंगलवार 30 जुलाई को विदेश जाएंगे.

जल्द ही फिल्म में आएंगे नजर
शाहरुख खान ने मई में स्टर स्पोर्ट्स से बात करते हुए खुलासा किया था कि वो 2024 में फिल्म सेट पर जाने के लिए तैयार हैं. वो अपने आने वाले प्रोजेक्ट की शूटिंग जल्द ही शुरू करने वाले हैं. बता दें शाहरुख जल्द ही बेटी सुहाना के साथ फिल्म किंग में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म मे अभिषेक बच्चन विलेन के किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म में शाहरुख के साथ सुहाना भी एक्शन करती हुई नजर आने वाली हैं. वो आखिरी बार फिल्म डंकी में नजर आए थे. ये फिल्म बीते साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म में शाहरुख के साथ तापसी पन्नू लीड रोल में नजर आईं थीं.

मुख्य समाचार

Ind Vs Bang Test Series: दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया का ऐलान, इन खिलाडियों को मिला मौका

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने चेन्नई टेस्ट में...

Topics

More

    Ind Vs Bang Test Series: दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया का ऐलान, इन खिलाडियों को मिला मौका

    भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने चेन्नई टेस्ट में...

    राशिफल 22-09-2024: आज सूर्य देव की कृपा से चमकेगा इन राशियों का भाग्य

    मेष-: धनदायक दिन. स्वास्थ्य बहुत अच्छा. प्रेम, संतान की...

    Related Articles