ताजा हलचल

बांग्ला एक्ट्रेस ऐंड्रिला शर्मा का निधन, महज 24 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

0

रविवार को 24 साल की एक्ट्रेस ऐंड्रिला शर्मा का निधन हो गया है. अभिनेत्री को कल रात कई कार्डियक अरेस्ट का सामना करना पड़ा और उन्हें सीपीआर दिया गया. अस्पताल के सूत्रों के अनुसार, हालांकि गंभीर स्थिति को नियंत्रित कर लिया गया था, लेकिन अभिनेत्री ने 12 बजकर 59 मिनट पर अंतिम सांस ली. अभिनेत्री ऐंड्रिला शर्मा को हावड़ा के एक निजी अस्पताल में वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था लेकिन उनकी हालत नाजुक बनी हुई थी.

ऐंड्रिला को दो बार कैंसर भी हो चुका है. वो कैंसर सर्वाइवर थीं जिन्होंने इस बीमारी को दो बार मात दी थी. उन्हें हाल ही में डॉक्टरों द्वारा कैंसर-मुक्त घोषित किया गया था और उन्होंने एक्टिंग में भी वापसी की थी.

1 नवंबर को भारी ब्रेन स्ट्रोक के बाद अभिनेत्री को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. ऐंड्रिला को तुरंत OT में स्थानांतरित कर दिया गया और एक्यूट सबड्यूरल ब्लीड की निकासी के साथ लेफ्ट फ्रंटोटेम्पोरोपैरिएटल डीकंप्रेसिव क्रैनियोटॉमी किया गया.

ऐंड्रिला बंगाली दर्शकों के लिए एक जाना-पहचाना चेहरा हैं. टीवी शो ‘झुमुर’ के साथ शोबिज में कदम रखने के बाद, उन्होंने ‘जियो काठी’, ‘जीबन ज्योति’ और अन्य सहित कई लोकप्रिय डेली सोप किए. ऐंड्रिला शर्मा ने वेब शोज में भी कदम रखा और हाल ही में वेब सीरीज ‘भागर’ की.

इसमें ऐंड्रिला शर्मा के लवर सब्यसाची ने भी अभिनय किया था. जिसके बाद से उनकी हालत नाजुक बनी हुई थी. टॉलीवुड और राज्य भर के असंख्य प्रशंसक लगातार अभिनेत्री ऐंड्रिला शर्मा के ठीक होने की प्रार्थना कर रहे थे. हालांकि 24 साल की अभिनेत्री ऐंड्रिला शर्मा ने कड़ी लड़ाई के बाद आखिरकार आखिरी सांस ली.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version