ताजा हलचल

एक-दूजे के हुए अदिति राव हैदरी और एक्टर सिद्धार्थ, मंदिर में रचाई शादी

0

अदिति राव हैदरी और एक्टर सिद्धार्थ एक-दूजे के हो गए हैं. खूबसूरत जोड़ी ने मंदिर में शादी रचाई है. अदिति और सिद्धार्थ ने दक्षिण भारतीय रीति-रिवाजों के साथ पारंपरिक विवाह किया है. कपल ने शादी की झलकियां सोशल मीडिया पर साझा की हैं.

अदिति राव हैदरी ने इंस्टाग्राम अकाउंट से खूबसूरत पोस्ट साझा की है. उन्होंने अपनी और सिद्धार्थ की शादी की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा है, ‘तुम मेरे सूरज हो, चांद हो, तुम्हीं मेरे सितारे हो’. आगे लिखा है, ‘अनंत काल तक साथ बने रहना, तुम्हें खूब प्यार.’ मिसेज एंड मिस्टर अदू-सिद्धू.

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने आज सोमवार 16 सितंबर को गुपचुप तरीके से शादी रचाई है. एक निजी समारोह में इस जोड़ी ने कुछ परिवारीजनों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में एक-दूसरे का हाथ थामा है. इससे पहले इसी साल दोनों ने सगाई भी गुपचुप तरीके से की थी. फैंस को उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार था, जो आज पूरा हुआ.

अदिति और सिद्धार्थ ने जैसे ही अपनी शादी की जानकारी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा की, बधाईयों की झड़ी लग गई है. फैंस के साथ-साथ तमाम सितारे भी इस नई-नवेली जोड़ी को आशीर्वाद और दुआएं दे रहे हैं. सोनाक्षी सिन्हा ने भी कमेंट किया है. अनन्या पांडे ने लिखा है, ‘बेहद खूबसूरत, बधाई हो’. संजीदा शेख ने लिखा है, ‘माशाअल्लाह’.

दूल्हा-दुल्हन के लिबास में अदिति और सिद्धार्थ बेहद प्यारे लग रहे हैं. दोनों ने सादगीभरा लुक ही अपनाया है, लेकिन उसमें भी बेहद जंच रहे हैं. अदिति ने गोल्डन कलर का लहंगा पहना है, जिस पर जरी का काम है. उन्होंने गोल्डन ज्वैलरी से लुक कंपलीट किया है. बालों में गजरा लगाया है. वहीं, सिद्धार्थ ने साउथ के पारंपरिक लिबास में नजर आए हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari)

Exit mobile version