ताजा हलचल

जारी हुआ आईबीपीएस स्पेशलिस्ट ऑफिसर प्रीलिम्स स्कोर कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड

0

आईबीपीएस स्पेशलिस्ट ऑफिसर प्रीलिम्स रिजल्ट का इंतजार कर रहे अभ्यर्थियों के लिए बड़ा अपडेट है. इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनल सेलेक्शन ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर प्रीलिम्स स्कोर कार आज यानी 24 जनवरी 2023 को आधिकारिक वेबसाइट ibps.in पर जारी कर दिए हैं. अगर आपने भी इस परीक्षा में भाग लिया है तो यहां दी गई लिंक से भी परीक्षा के नतीजे देख सकते हैं.

कब होगी मुख्य परीक्षा
आईबीपीएस की ओर से स्पेशलिस्ट ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए प्रीलिम्स परीक्षा का आयोजन 31 दिसंबर 2022 को किया गया था. इस परीक्षा में सफल अभ्यर्थी अब मुख्य परीक्षा में बैठने के योग्य माने जाएंगे. आधिकारिक सूचना के मुताबिक, आईबीपीएस एसओ मेन एग्जाम का आयोजन 29 जनवरी 2023 को किया जाएगा. परीक्षा में शामिल होने के लिए एडमिट कार्ड भी जल्द ही जारी किया जाएगा.

ऐसे करे डाउनलोड
सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट ibps.in पर जाएं.
इसके बाद Click here to View your Score for online Preliminary Examination for CRP-SPL- XII पर क्लिक करें.
अब आपके सामने एक नया पेज खुल जाएगा. यहां मांगी गई सभी आवश्यक जानकारी दर्ज करें.
अभ अभ्यर्थी IBPS SO Prelims Score Card 2023 चेक करके डाउनलोड कर सकते हैं.

इतने पदों पर होगी भर्ती
इस प्रक्रिया के जरिए स्पेशलिस्ट ऑफिसर के 710 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी. जिसमें, आईटी ऑफिसर के 44 पद, एग्रीकल्चर फील्ड ऑफिसर के 516 पद, राजभाषा अधिकारी के 25 पद, लॉ ऑफिसर के 10 पद, पर्सनल ऑफिसर के 15 पद और मार्केटिंग ऑफिसर के 100 पद शामिल हैं. इसके लिए 1 नवंबर से 21 नवंबर 2022 तक ऑनलाइन आवेदन मांगे गए थे. अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबासइट पर भी चेक कर सकते हैं.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version