ताजा हलचल

उत्तरप्रदेश के सीएम योगी ने अपने घर पर फहराया तिरंगा, बोले- हर घर तिरंगा फहराएंगे

0

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ‘हर घर तिरंगा’ अभियान के हिस्से के रूप में बुधवार को अपने सरकारी आवास, 5 कालिदास मार्ग पर राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा फहराया। इस अवसर पर, उन्होंने ध्वज के साथ एक सेल्फी भी ली, जो इस अभियान की सफलता और उनके उत्साह को दर्शाता है।

मुख्यमंत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर एक प्रेरणादायक संदेश साझा करते हुए लिखा कि तिरंगा, जो हमारे एकता, अखंडता, संप्रभुता और गर्व का प्रतीक है, हर घर में फहराएगा। इस तिरंगे के साथ हम अपने देश की गौरवपूर्ण पहचान और सम्मान को सजग रहकर प्रस्तुत करेंगे। जय हिंद!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्देश पर इस वर्ष भी देशभर में 13 से 15 अगस्त तक हर घर तिरंगा अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार के नेतृत्व में लगभग साढ़े चार करोड़ से अधिक घरों पर तिरंगा झंडा फहराया जाएगा।

इसी कड़ी में बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने सरकारी आवास पर तिरंगा फहराकर इस अभियान की शुरुआत की। उन्होंने उत्तर प्रदेश की जनता से अपील की है कि वे भी अपने घरों पर राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा फहराएं और देश की शान को सम्मानित करें।

Exit mobile version