जम्मू-कश्मीर: बारामूला में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, तीन आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है. बारामूला में तीन आतंकियों को सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान ढेर कर दिया. पूरा क्षेत्र सुरक्षाबलों ने घेर लिया है. इलाके में सर्चिंग ऑपरेशन जारी है. बारामूला के चक टप्पर क्रेरी पट्टन इलाके में आंतकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई. इसके अलावा, किश्तवाड़ में भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है.

इससे पहले, शुक्रवार को किश्तवाड़ से 45 किलोमीटर दूर छत्रू इलाके में भी मुठभेड़ हो गई थी. मुठभेड़ में सेना के दो जवानों की मौत हो गई थी. वहीं, दो सैनिक गंभीर रूप से घायल गए थे, जिन्हें एयरलिफ्ट के माध्यम से उधमपुर के कमान अस्पताल में पहुंचाया गया. छात्रू अस्पताल के इंचार्ज डॉ. अशरफ गिरी ने बताया कि दो जवानों के पार्थिव देह को उनकी बटालियन में भेजे गए हैं. किश्तवाड़ में मुठभेड़ शुरू होने के बाद से डोडा जिले में भी अलर्ट जारी कर दिया गया था.

इससे पहले, नौ सितंबर को जम्मू-कश्मीर के नौशेरा सेक्टर में सुरक्षाबलों ने घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया था. आठ सितंबर को देर रात उन्होंने दो आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया. इंडियन आर्मी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर मुठभेड़ की जानकारी दी थी. एक्स पर सेना ने कहा कि पिछले एक सप्ताह में आतंकी मुठभेड़ की यह दूसरी बड़ी घटना है. सेना ने इससे पहले दो सितंबर को जम्मू-कश्मीर के सुंजवान मिलिट्री स्टेशन पर आतंकियों ने हमला किया था. हमले में सेना का एक जवान शहीद हो गया था.

29 अगस्त को कुपवाड़ा में एनकाउंटर हुआ था. एनकाउंटर में तीन आतंकी मारे गए थे. इनमें दो आतंकी माछिल तो एक तंगधार में मारा गया था. सेना ने कहा था कि माछिल और तंगधान में 28-29 अगस्त को मौसम खराब था. इस दौरान देर रात एक संदिग्ध गतिविधि देखी गई. इसके बाद सेना और पुलिस ने सर्चिंग ऑपरेशन शुरू किया. ऑपरेशन में उनको मार डाला गया.

मुख्य समाचार

सुप्रीम कोर्ट का यूट्यूब चैनल हैक, चलने लगी अमेरिकी कंपनी की वीडियोज

सुप्रीम कोर्ट का यूट्यूब चैनल हैक हो गया है....

Ind Vs Bang 1 Test: टीम इंडिया ने कसा कसा शिकंजा, बांग्लादेश के100 रन के अंदर गिरे 7 विकेट

चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में भारतीय क्रिकेट टीम ने...

राशिफल 20-09-2024: आज शुक्रवार को क्या कहते हैं आपके सितारे, जानिए

मेष- मेष वालों का दिन आर्थिक रूप से अच्छा...
https://www.uttaranchaltoday.com/wp-content/uploads/2024/09/DIPR-SIDE-300x250-20-09-2024.jpg

Topics

More

    उत्तराखंड के चार गांवों को मिलेगा सर्वश्रेष्ठ पर्यटन ग्राम पुरस्कार

    देहरादून| सीएम पुष्कर सिंह धामी की उत्तराखंड को पर्यटन...

    Related Articles